Betul News – फौजी बेटे की कू्ररता – वृद्ध दम्पत्ति के देर रात हुए बयान

मामले में बढेंगी और भी धाराएं

Betul Newsबैतूल रिश्तों को कलंकित करने वाले एक मामले में फौजी बेटी की ऐसी क्रूरता सामने आई जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मुलताई थाना क्षेत्र के टेमझिरा गांव में फौजी बेटे ने अपने माता-पिता के साथ ऐसी हैवानियत दिखाई कि दोनों जिला अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज जारी है। पुलिस ने आर्मी जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर मुलताई एसडीओपी ने कल देर रात जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित माता-पिता के बयान दर्ज कर मामले में धारा बढ़ाने की बात की है।

मुलताई थाना क्षेत्र के टेमझिरा गांव निवासी 74 साल के मलूकचंद सूर्यवंशी और उनकी पत्नी मंगली सूर्यवंशी को 10 दिसम्बर की रात्रि में उनके फौजी बेटी प्रभु सूर्यवंशी ने मारपीट कर उनके साथ क्रूरता का व्यवहार किया। पीड़ित माता-पिता की पिटाई के बाद बिस्तर पर ठंडा पानी डाल दिया और रात भर ठंडा पानी डाला गया। दोनों को दूसरे दिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

मामला मीडिया में आने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान में लिया और इस मामले में एसडीओपी मुलताई एसपी पाल को उच्च स्तरीय जांच के निर्देश दिए गए। श्री पाल देर रात जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पीड़ित माता-पिता से बात की। पिता का दर्द झलका और उन्होंने अपने बयान में बताया कि उनका फौजी बेटा प्रभु सूर्यवंशी पैसे मांगता है और बोलता है खेत बेच दो इसको लेकर बतमीजी करता है और बेईज्जत भी करता है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पिटाई के बाद उन दोनों को रात भर ठंडे पानी में रखा गया। प्यास लगने पर जब पिता ने बेटे से पानी मांगा तो उसने बाल्टी में पेशाब करके उन्हें पिला दी। श्री पाल ने बताया कि इस मामले में फौजी के विभाग को सूचना भेजी जा रही है और धारा भी बढ़ाई जा रही है। मामले की जांच चल रही है।