Friday, September 30, 2022
spot_img
HomeबैतूलBetul Crime : चिखलार में मिली लाशों में युवक की हुई शिनाख्त,...

Betul Crime : चिखलार में मिली लाशों में युवक की हुई शिनाख्त, युवती की बाकी  

बैतूल। कोतवाली थाना क्षेत्र के चिखलार इलाके में स्थित लालिया पहाड़ पर पेड़ पर युवक-युवती की लाशे लटकी हुई मिली। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की रात घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की। आज लाशों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक युवक की शिनाख्त हो गई है, वहीं युवती की शिनाख्त होना बाकी है।

कोतवाली टीआई अपाला सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम लालिया पहाड़ पर दो लाशें लटकी होने की सूचना मिली थी। जिसकी जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। आज मंगलवार को होशंगाबाद से एफएसएल की टीम बैतूल पहुंची। उनके साथ मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई। लाशों को देखकर ऐसा लग रहा है कि 15-20 दिन पुरानी लाशें है।

बैतूल में पढ़ रहा था युवक

मौके पर की गई जांच में मिले दस्तावेज से पता चला है कि युवक का नाम राजकुमार बारस्कर है और आठनेर थाना क्षेत्र के बेलकुंड गांव का है। इस संबंध में आठनेर थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने बताया कि राजकुमार बारस्कर के माता-पिता दोनों टीचर है और राजकुमार बैतूल पढ़ाई कर रहा था। युवती की लाश की शिनाख्त होना बाकी है। पुलिस ने राजकुमार के परिजनों को सूचना भेज दी है।

कंकाल में बदली लाशें

जानकार बताते है कि लाशे कई दिनों से लटकी हुई है। तापमान ज्यादा होने के कारण उनका फ्लूड नीचे आ गया है, जिससे लाशे कंकाल जैसी दिख रही है। सिर के बाल भी जल चुके है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि मौत के कारण क्या है। पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच कर रही है।

घटना स्थल पर कोतवाली टीआई अपाला सिंह, होशंगाबाद से आए एफएसएल अधिकारी डॉ. ऋषिकेश यादव, एसआई फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ आबिद अंसारी, कोतवाली एसआई श्री पवार, एएसआई अरविंद दीक्षित और फोटोग्राफर सुभाष माकोड़े पुलिस बल के साथ पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments