Betul Band – रेत और शिक्षक की मौत को लेकर शनिवार को बैतूल बंद

Betul Band – बैतूल – पुलिस के टार्चर से हुई शिक्षक की संदिग्ध मौत और रेत के आसमान छूते दामों को लेकर जिला कांग्रेस शहर के आव्हान पर 11 फरवरी, शनिवार को बैतूल बंद का ऐलान किया गया है। उल्लेखनीय है कि शिक्षक के परिजनों ने पुलिस प्रताडऩा से शिक्षक की मौत होने का आरोप लगाया है।

वहीं प्रशासन की अनदेखी की वजह से रेत के दाम इतने बढ़े हुए हैं। दोनों ही ज्वलंत मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने बैतूल बंद किए जाने को लेकर ऐलान किया गया है। साथ ही बैतूल बंद को सफल बनाने की अपील भी की गई है।

Also Read – Dahej Me Saanp – परंपरा ऐसी की दहेज़ में दिए जाते हैं 21 जहरीले सांप, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान 

बैतूल बंद का किया आवाह्न | Betul Band

जिला कांग्रेस शहर सुनील शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आसमान छूते रेत के दाम व कुनबी समाज के सदस्य लल्लू माथनकर (मासाब) की संदिग्ध मौत की न्यायिक जांच की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी शहर बैतूल द्वारा शनिवार 11 फरवरी को दोपहर तक बैतूल बंद का आवाह्न किया है।

प्रशासन रेत के दाम कम करने के नहीं लिए तैयार | Betul Band

श्री शर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा रेत के दाम कम नहीं में किए जा रहे हैं जिससे आम जनता व रेत उपभोक्ता परेशान हैं उनकी मांगों को लेकर रेट कम करने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व में भी जिला प्रशासन को यहां की सच्चाई से अवगत कराया और रेट कम करने की मांग की गई है लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशासन रेता के दाम कम करने के लिए रेत तैयार नहीं है।

Also Read – FASTag Latest News – सरकार के इस फैसले से नहीं पड़ेगी फास्टैग की जरुरत, शुरू होगी ये सुविधा!  

इसी तरह पिछले दिनों एक शिक्षक की संदिग्ध मृत्यु के संबंध में भी जिला प्रशासन को न्यायिक जांच की मांग की गई है वह भी अभी तक घोषित नहीं की गई है। दोनों कारणों को लेकर पूरा बैतूल दोपहर 1:00 बजे तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। बंद को सफल बनाने जनता से समर्थन दिए जाने की अपील की है।

Leave a Comment