spot_img
HometrendingBazar se mobile chori : पत्रकार इरशाद हिन्दुस्तानी का मोबाइल चोरी

Bazar se mobile chori : पत्रकार इरशाद हिन्दुस्तानी का मोबाइल चोरी

एक दिन में पांच मोबाइल चोरी की सामने आई घटनाएं

बैतूल{Bazar se mobile chori} – सदर सब्जी बाजार के बाद अब कोठीबाजार सब्जी बाजार में भी मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। गुरूवार और रविवार को लगने वाले इन बाजारों में सदर से जहां मोबाइल चोरी की शिकायतें आ रही थी। वैसे ही रविवार को कोठीबाजार सब्जी बाजार में पांच मोबाइल चोरी की घटना जानकारी में आई है।

जिले के वरिष्ठ पत्रकार जी न्यूज और भास्कर डिजिटल के रिपोर्टर इरशाद हिन्दुस्तानी का भी कोठीबाजार सब्जी बाजार से मोबाइल चोरी हो गया। श्री हिन्दुस्तानी ने बताया कि रविवार को शाम कोतवाली के बाजू में टिकारी रोड पर सब्जी खरीद रहे थे। मोबाइल पेंट की जेब में रखा था। पैसे निकालने के लिए मोबाइल पेंट की जेब से निकालकर शर्ट की जेब में रखा और पेमेंट करने के बाद जैसे ही देखा कि शर्ट की जेब से मोबाइल गायब है तो आसपास उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई।

श्री हिन्दुस्तानी ने बताया कि पलक झपकते ही शातिर चोरों ने मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। चोरी गया मोबाइल सेमसंग ए-51 हरे रंग का था। यह भी जानकारी मिली है कि उनके अलावा चार अन्य लोगों ने भी मोबाइल चोरी होने की शिकायत कोतवाली पुलिस को की है।

गौरतलब हो कि इसके पूर्व वरिष्ठ पत्रकारद्वय पीटीआई, आकाशवाणी के वरिष्ठ पत्रकार मयंक भार्गव का भी मोबाइल सदर सब्जी बाजार से मोबाइल चोरी हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular