Bandar Ka Video | जिम में पहुंचा बन्दर तो बॉडी बिल्डरों की भी टाइट हो गई हवा 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Bandar Ka Video – जानवरों में सबसे ज्यादा शरारती बंदर और लंगूर होते हैं। उनका व्यवहार कब क्या होगा, कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। कभी-कभी वे किसी पर प्यार से आक्रमण करते हैं, और कभी-कभी किसी को थप्पड़ मारकर भाग जाते हैं। यह भी सच है कि बंदर और लंगूर किसी का सामान चुराने में भी पीछे नहीं हटते हैं। वे अपनी मनपसंद वस्तु के लिए सौदा करते हैं और फिर सामान लौटाते हैं।

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक लंगूर ने एक जिम में अचानक घुसा और एक लड़के के पीछे पड़ गया। यह नजारा सचमुच हैरानीजनक है।

बंदर ने लड़के को लिया राडार पर | Bandar Ka Video 

यह वीडियो जो वायरल हो रहा है, उसमें एक लंगूर का दृश्य दिखाया गया है जब वह जिम में प्रवेश करता है। उसकी नजर एक लड़के पर पड़ती है जो वहाँ डर के साथ खड़ा होता है। लंगूर ने किसी और को नहीं, बल्कि उस लड़के को निशाना बनाया है। जहाँ लड़का भागने की कोशिश करता है, वहां वह पहुँच जाता है। बाकी लोग एक्सरसाइज कर रहे होते हैं, लेकिन लंगूर उस लड़के के पीछे ध्यान देता है। कई बार वह शांत रहता है, लेकिन थोड़ी देर में वह उसे डराता और धमकाता है। लड़का बॉडी बिल्डर के पीछे छिपने की कोशिश करता है, लेकिन लंगूर उसका पीछा नहीं छोड़ता है। अंत में, लड़का बुरी तरह से डर जाता है और चिल्लाता है।

काफी देर चला खेल | Bandar Ka Video 

यह खेल काफी देर तक चलता रहा। लेकिन, लंगूर ने किसी नुकसान का कारण नहीं किया, बस उसे डराने का प्रयास किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसे @desimojito नामक हैंडल पर साझा किया गया है। कैप्शन में यह लिखा गया है, ‘बस उसी के पीछे क्यों।’ यह कुछ सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल हो रहा है।

Source Internet