Bajaj Pulsar NS400 – दमदार इंजन के साथ Bajaj जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई Pulsar NS400, देखे पूरी डिटेल,

Bajaj Pulsar NS400 – दमदार इंजन के साथ Bajaj जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई Pulsar NS400, देखे पूरी डिटेल,

Bajaj Pulsar NS400 Launch – दमदार इंजन के साथ Bajaj जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई Pulsar NS400, देखे पूरी डिटेल, बजाज ऑटो लगातार मार्केट में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। कंपनी की योजना अगले 12 से 18 महिनों में अपनी कई नई बाइक्स को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की है। आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने अपनी पल्सर सीरीज की नई अपडेटेड NS160 और NS200 बाइक को बाजार में उतारा था। कंपनी ने अपनी इन दोनों बाइक्स में कई नए फीचर्स दिए हैं। जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और नई एलईडी डीआरएल शामिल हैं।

ये भी पढ़े – Optical Illusion – इस तस्वीर में संतरों के बीच छिपा हुआ है एक फूल, 10 सेकंड में बताने वाले असली बाज़ीगर,

अब खबर आ रही है कि कंपनी जल्द ही मार्केट में अपनी पॉवरफुल बाइक बजाज पल्सर एनएस200 (Bajaj Pulsar NS200) को लॉन्च करेगी। इसके अलावा कंपनी अपनी पहली CNG मोटरसाइकिल पर भी काम कर रही है। जिसके आने वाले कुछ समय मे लॉन्च होने की संभावना है। आज की इस रिपोर्ट में हम कंपनी की आने वाली बाइक NS400 के बारे में बात करेंगे। जिसका मार्केट में काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

Bajaj Pulsar NS400 का इंजन डिटेल्स

बजाज के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने सितंबर 2023 में अपने इंटरव्यू में अब तक कि सबसे बड़ी पल्सर NS400 की लॉन्चींग को लेकर कहा था। ऐसे में कई रिपोर्ट्स का कहना है कि कंपनी मार्च 2024 तक इस बाइक को बाजार में उतार सकती है। इसके इंजन के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है की इसमें डोमीनार 400a में मिलने वाला 373.2 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन ही लगाया जाएगा।

ये भी पढ़े – Optical Illusion – काले और सफेद धारियों के बीच छिपे नंबर्स बताने वाला होगा असली हीरो,

Bajaj Pulsar NS400 के फीचर्स और कीमत

कंपनी की इस नई बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिल सकते हैं। जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, एलईडी टर्न लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्प्लिट ग्रैब रेल जैसे फीचर्स शामिल हैं। कंपनी की इस बाइक का लुक काफी स्पोर्टी हो सकती है। वहीं इसे 2 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

1 thought on “Bajaj Pulsar NS400 – दमदार इंजन के साथ Bajaj जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई Pulsar NS400, देखे पूरी डिटेल,”

Comments are closed.