Bagh Ka Video : पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान के सामने अचानक आ गया खूंखार बाघ, हलक में अटक गई सांसें 

By
On:
Follow Us

कमेंट में लोगों ने कहा बदो बदी सुना दो  

Bagh Ka Video – पिछले कुछ दिनों में, ‘बदो-बदी’ गाना इंटरनेट पर बहुत चर्चा में रहा। इस गाने ने पाकिस्तानी सिंगर और यूट्यूबर, चाहत फतेह अली खान, को काफी पहचान दिलाई। ‘बदो-बदी’ गाना सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा। खासकर, मीम्स बनाने वाले क्रिएटर्स ने इसे अपने कंटेंट में खूब इस्तेमाल किया। लेकिन, कॉपीराइट समस्याओं के कारण यूट्यूब ने इस गाने को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया, भले ही इस गाने ने मिलियन्स में व्यूज हासिल कर रखे थे। इस बीच, चाहत फतेह अली खान का एक नया वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाघ से डरते हुए दिखाई दे रहे हैं, और यह वीडियो यूजर्स के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

पाकिस्तानी सिंगर के सामने आया बाघ | Bagh Ka Video  

हाल ही में, ‘बदो-बदी’ गाने से प्रसिद्ध हुए पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चाहत फतेह अली खान एक कमरे में सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि कमरे में एक बाघ भी मौजूद है। बाघ की चेन को पकड़े हुए एक व्यक्ति पास के दूसरे सोफे पर बैठा है। जैसे ही बाघ चाहत फतेह अली खान की ओर बढ़ता है, वे डर से सहम जाते हैं। उनके चेहरे के ये भाव देखकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ता खूब मज़े ले रहे हैं और वीडियो को साझा कर रहे हैं।

लोकप्रिय हो रहा है वीडियो | Bagh Ka Video 

चाहत फतेह अली खान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इस वीडियो पर उपयोगकर्ताओं की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखी जा रही हैं। अब तक, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। इसे 67 हजार से अधिक बार लाइक किया गया है और 1 लाख 15 हजार से ज्यादा लोगों के साथ साझा किया गया है।

Source Internet