Bagh Aur Bhalu Ka Video | जंगल सफारी के दौरान भालू के पीछे भागता दिखा बाघ 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Bagh Aur Bhalu Ka Video सोशल मीडिया पर जंगल सफारी के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अगर आपको भी वन्यजीवों के वीडियो देखना पसंद है, तो यह वीडियो आपके लिए है। पीलीभीत टाइगर रिजर्व में बाघ और भालू की खतरनाक मुठभेड़ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

25 सेकंड के इस वीडियो में, एक भालू को जंगल में भागते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही आप सोचने लगते हैं कि वह क्यों भाग रहा है, आपको उसके पीछे एक बाघ दौड़ता हुआ दिखाई देगा। यह वीडियो एक गाइड ने अपने कैमरे में कैप्चर किया था जो पर्यटकों को जंगल सफारी पर ले गया था।

यह वीडियो जंगली जानवरों की शक्ति और खतरे को दर्शाता है। यह हमें याद दिलाता है कि जंगल में हमेशा सतर्क रहना चाहिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों की गाड़ी के पास से एक भालू भागता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ ही सेकंड बाद, एक बाघ भी उसी रास्ते से दौड़ता हुआ दिखता है। यह वीडियो पीलीभीत टाइगर रिजर्व का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो टूरिस्ट गाड़ियां खड़ी हैं, जिनमें पर्यटक बैठे हैं। जैसे ही भालू गाड़ी के पास से भागता है, गाइड तुरंत गाड़ी बंद करने का इशारा करता है। यह जानकर डर लगता है कि अगर गाड़ी चालू रहती तो शोर से जानवरों का ध्यान इधर-उधर भटक सकता था और कुछ अनहोनी हो सकती थी।

इसके कुछ ही पल बाद, एक शक्तिशाली बाघ गाड़ियों के बीच से गुजरता है। यह दृश्य देखकर पर्यटकों की सांसें थम गईं होंगी।

यह वीडियो जंगल में सफारी करते समय सतर्क रहने की अहमियत को दर्शाता है। जंगली जानवरों का सामना करते समय हमेशा सावधानी बरतनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीलीभीत टाइगर रिजर्व में एक भालू का पीछा करते हुए बाघ को देखा जा सकता है। यह वीडियो @WildLense_India नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

25 सेकंड के इस वीडियो में, एक भालू को जंगल में दौड़ते हुए देखा जा सकता है। कुछ ही सेकंड बाद, एक बाघ उसी रास्ते से दौड़ता हुआ दिखाई देता है। यह दृश्य देखकर दर्शकों की सांसें थम गई होंगी।

यह वीडियो जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों की गाड़ी के पास से कैप्चर किया गया था। गाड़ी में मौजूद पर्यटक इस रोमांचक दृश्य को देखकर चकित रह गए।

Source Internet 

2 thoughts on “Bagh Aur Bhalu Ka Video | जंगल सफारी के दौरान भालू के पीछे भागता दिखा बाघ ”

Comments are closed.