Bagh Ka Video – खूंखार बाघ से बचने जाली पर उल्टा लटक गया शख्स 

जानवर के बाढ़े में फंसे शख्स की हलक में अटकी जान 

Bagh Ka Video अक्सर देखा जाता है कि कुछ लोग चिड़ियाघर में जानवरों के साथ मस्ती करने लगते हैं। उन्हें यह अनुभव होता है कि जब वे मनोरंजन की भावना से जानवरों के पास जाते हैं, तो वे अपनी हद से बाहर जाते हैं। हालांकि, कभी-कभार इस मस्ती का परिणाम बहुत भारी पड़ जाता है, और लोगों को इसके पछतावे का सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति बाघ के साथ मस्ती करने का प्रयास करता है, लेकिन वह खुद फंस जाता है। उस वीडियो को तेजी से वायरल होने की खबरें हैं।

जान बचाने उल्टा लटका शख्स | Bagh Ka Video 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से स्पष्ट होता है कि एक व्यक्ति ने बाघ को पालतू समझकर उसके बाड़े में घुस आया होगा। उसने सोचा होगा कि उसे कोई नुकसान नहीं होगा। हालांकि, कुछ ही समय बाद उसकी गलतफहमी दूर हो गई। बाघ ने उसे दबोचना शुरू कर दिया। जान बचाने के लिए, वह पिंजरे के ऊपर लटक गया और बाघ से दूर हो गया। लेकिन बाघ फिर भी उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है। कई बार, ऐसा होता है कि व्यक्ति का हाथ छूट जाता है।

वायरल हो रहा है वीडियो | Bagh Ka Video 

ऐसा लगता है कि व्यक्ति अब बाघ के चाल में फंस जाएगा, लेकिन फिर भी वह खुद को बचा लेता है। यह वीडियो उन लोगों के लिए एक सबक के रूप में है कि जंगली जानवरों के साथ मस्ती कितनी भारी पड़ सकती है। हालांकि, इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं। यह संभव है कि यह किसी प्रैंक का हिस्सा हो। इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट viralgirl_akshu पर अपलोड किया गया है।

Source Internet