Desi Jugaad – बच्चे ने फल बेचने के लिए लगाया देशी दिमाग, लोगो की लग गई लाइन,

Desi Jugaad – आज के समय में लोग अपने बिजनेस को सेट करने के लिए और पैसे कमाने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं. इसमें से कई लोगों के वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिससे लोग खूब पसंद करते हैं.

भारत में देसी जुगाड़ का बहुत ही ज्यादा प्रचलन है और लोग इस ट्रेंड के चलते नए-नए पैंतरे अपनाते हैं. कुछ लोग अपनी दुकान पर ग्राहकों को बुलाने के लिए स्पीकर लगाते हैं तो कई ऐसे होते हैं कि जगह-जगह पोस्टर-बैनर लगा देते हैं, लेकिन एक छोटे से बच्चे ने अपनी दुकान की मार्केटिंग करने के लिए नया तरीका निकाला, जिसे लोग बेहद ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए – Cobra Aur Lizard Ka Video – किंग कोबरा ने किया बड़ी छिपकली का शिकार, वीडियो देख काँप जायगी रूह,  

बच्चे ने फल बेचने का निकाला देसी तरीके

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा सड़क के किनारे खड़े होकर ग्राहकों को बुलाने का नया देसी तरीका ढूंढ निकाला है. हालांकि, जब वह ऐसा कर रहा था तो सामने खड़े एक शख्स ने अपनी गाड़ी से पूरी घटना अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली.

ये भी पढ़िए – Bandar Ka Video – बंदर ने अपने साथी को दिया चकमा, फिर आया कुछ ऐसा मजेदार रिएक्शन,

वह बच्चा साउथ इंडियन का पॉपुलर सॉन्ग पर डांस कर रहा था. डांस करते वक्त वह सड़क पर गुजरने वाले गाड़ियों को इशारे से अपनी दुकान पर बुला रहा था और कहना चाह रहा था कि उसकी दुकान पर आकर आम खरीद ले. बच्चे ने सड़क के किनारे आम का ठेला लगा रखा है.