Bollywood Viral New Love Story : नोरा को नहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन?, दोनों के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं

Bollywood Viral New Love Story :

नोरा को नहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन?: दोनों के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि वह इन दिनों मॉडल और डांसर नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन सबके बीच अब उनके पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान को डेट करने की अफवाह है। दरअसल, दोनों की साथ में एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका रोमांस नोरा के साथ नहीं, बल्कि सैडी के साथ है।

सादिया ने खुद आर्यन के साथ फोटो शेयर की

आर्यन और सादिया की जो फोटो सामने आई है उसमें आर्यन लाल टी-शर्ट और सफेद कोट पहने नजर आ रहे हैं। जबकि सादिया खान ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आर्यन और सादिया कैमरे को पोज दे रहे हैं। अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर फोटो शेयर करने वाली सादिया ने लिखा: “थ्रोबैक टू न्यू ईयर ईव।”

उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया करते हैं

इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘आर्यन की गर्लफ्रेंड नोरा नहीं सादिया है.’ वहीं, कुछ यूजर्स ने आर्यन और सादिया का बचाव करते हुए लिखा- ‘सिर्फ इसलिए कि वे एक साथ हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे डेटिंग कर रहे हैं।’

आर्यन और नोरा के रिश्ते की अफवाहें उड़ी थीं

कुछ दिनों पहले आर्यन और नोरा के डेटिंग की खबरें आई थीं। दरअसल, दोनों की कुछ कॉमनर्स के साथ तस्वीरें वायरल हुई हैं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं और साथ में टाइम स्पेंड करने के लिए दुबई गए हैं। हालांकि अभी तक किसी ने भी इन बातों की पुष्टि नहीं की है।

https://www.instagram.com/p/BvIeDFcHjcI/

फिल्म का निर्देशन आर्यन करेंगे

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में अपने पहले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी। इस प्रोजेक्ट से आर्यन बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करेंगे। एक पोस्ट के जरिए आर्यन ने साझा किया कि लेखन का काम लगभग पूरा हो चुका है और वह जल्द ही रेड चिलीज प्रोडक्शन बैनर तले फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

Leave a Comment