HomeUncategorizedAutomobile world Leak News : लॉन्च से पहले लीक हुई 2023 एमजी...

Automobile world Leak News : लॉन्च से पहले लीक हुई 2023 एमजी हेक्टर, मिलेगी भारत की सबसे बड़ी टचस्क्रीन, इन पिक्स

Automobile world Leak News :

लॉन्च से पहले लीक हुई 2023 एमजी हेक्टर, मिलेगी भारत की सबसे बड़ी टचस्क्रीन: इन पिक्स

2023 एमजी हेक्टर जल्द ही किसी भी समय कवर तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है, और एसयूवी देश में अपने प्रतिद्वंद्वियों के मौजूदा सेट – महिंद्रा एक्सयूवी700, टाटा सफारी और लाइक के खिलाफ जाने के लिए लॉन्च की जाएगी।

अद्यतन संस्करण में, एमजी हेक्टर अपने बाहरी, आंतरिक और निश्चित रूप से फीचर सूची में कुछ बदलाव करेगा। तस्वीरों की बात करें तो ये फ्यूल इंजेक्टेड के सौजन्य से आती हैं। हालाँकि, इसे समान आयामों और पावरट्रेन विकल्पों के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

2023 MG Hector के फ्रंट एंड में बहुचर्चित वर्टिकल-स्प्लिट हेडलैंप आर्किटेक्चर है, जो निश्चित रूप से Hector का है। फ्रंट रेडिएटर ग्रिल अब पहले से बड़ा और शार्प है। इसके अलावा, मुख्य हेडलैम्प क्लस्टर को अब नया रूप दिया गया है और यह पहले से बड़ा दिखता है।

टेलगेट 2023 एमजी हेक्टर पर परिचित दिखता है। बेशक, कार के इस छोर पर केवल दिखाई देने वाले बदलाव नए फॉक्स एग्जॉस्ट टिप्स, कनेक्टेड टेल लैंप्स और बोल्ड ‘हेक्टर’ मोटिफ हैं, जो ग्लॉस्टर से प्रेरित लगते हैं।

बिल्कुल नए डैशबोर्ड लेआउट के साथ, 2023 एमजी हेक्टर देश में सबसे बड़ी टचस्क्रीन वाली कार बन जाएगी। नया डिस्प्ले 14 इंच का होगा। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा।

साथ ही, अन्य फीचर अपडेट में अधिक इमर्सिव एंबियंट लाइट पैकेज, ADAS टेक और बहुत कुछ शामिल होंगे।

https://twitter.com/MotorOctane/status/1611990352810082307/photo/3

2023 MG Hector के इंटीरियर का बड़ा हिस्सा अभी भी अपरिवर्तित है। उदाहरण के लिए, स्टीयरिंग व्हील वही यूनिट है जो आउटगोइंग मॉडल में ड्यूटी पर है।

इसके अलावा, की फोब भी अपरिवर्तित है। इसी तरह, सीटिंग लेआउट, डोर पैड और अन्य प्लास्टिक बिट्स मौजूदा मॉडल से उधार लिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular