spot_img
HomeबैतूलAttack : रेलवे गोदाम के सुरक्षाकर्मी पर चाकू से हमला

Attack : रेलवे गोदाम के सुरक्षाकर्मी पर चाकू से हमला

चोरी करने से रोकने पर सुरक्षाकर्मी को किया घायल

बैतूल – चोरी करने के उद्देश्य से रेलवे गोदाम पर पहुंचे चोरों को चोरी करने से रोकने पर चोरों ने सुरक्षाकर्मी को चाकू मारकर घायल कर दिया है। घायल सुरक्षाकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना बीती रात्रि में घटित हुई। सूचना पर घटनास्थल पर आरपीएफ और जीआरपी का बल पहुंचा। उससे पहले चोर फरार हो गए।

सुरक्षाकर्मी को पेट में मारा चाकू

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे माल गोदाम के प्लेटफार्म पर बड़ी मात्रा में गेहूं रखा हुआ है। जहां रात 11 से 12 बजे के बीच तीन-चार चोरों ने धावा बोल दिया। जब सुरक्षाकर्मी प्रमोद हातिया ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उस पर एक चोर ने चाकू से पेट पर वार कर दिया। वहीं दूसरे ने डंडे से सिर पर वार कर दिया। जिसके चलते सुरक्षाकर्मी प्रमोद बुरी तरह घायल हो गया। इस बीच सुरक्षा कर्मी के अन्य साथी वहां पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना तुरंत आरपीएफ और जीआरपी को दी।

चोरों की तलाश कर रही पुलिस

सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और चोरों को ढूंढने का प्रयास किया। हालांकि तब तक चोर वहां से फरार हो चुके थे। सुरक्षाकर्मी को तत्काल बैतूल जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। गंज थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश जारी कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular