Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeबैतूलAttack - मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने युवक के सर पर लकड़ी से...

Attack – मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने युवक के सर पर लकड़ी से किया वार, हालत गंभीर

मुलताई – क्षेत्र के ग्राम डोहलन में एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति द्वारा गांव के ही राजू पुत्र हरिकिशन पोटफोड़े (38 )पर लकड़ी से हमला कर दिया।मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति द्वारा लकड़ी इतनी जोर से राजू के सिर पर मारी गई कि उसका सर फट गया।

जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। लोगों ने जैसे-तैसे उस मानसिक विक्षिप्त युवक को वहां से भगाया और राजू को मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। राजू की हालत गंभीर बनी हुई है एवं उसे बैतूल रेफर कर दिया गया है।

.. मानसिक विक्षिप्त के हमले से खराब हो गई प्रज्ञा की जिंदगी ….

मुलताई के चन्दोरा में रहने वाली प्रज्ञा 12वीं की होनहार छात्रा थी।जो लगभग 3 साल पहले मुलताई में कोचिंग पढ़ने के लिए आया करती थी। 3 साल पहले नगर के फव्वारा चौक पर एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति द्वारा प्रज्ञा के सिर पर लकड़ी से हमला कर दिया गया था, जिससे प्रज्ञा की जिंदगी पूरी तरह से खराब हो चुकी है। प्रज्ञा अपाहिज हो गई है एवं बोलने में एवं चलने में उसे दिक्कत आती है। पहले जहां वह एक सामान्य लड़की की जिंदगी जीती थी,

अब उसे दैनिक दिनचर्या के कामों के लिए भी परिवार पर निर्भर रहना पड़ता है। इस तरह की घटना के बाद भी क्षेत्र में कई मानसिक विक्षिप्त लोग घूम रहे हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा ना तो उनका उपचार करवाया जा रहा है ना उन्हें पकड़ा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments