spot_img
HometrendingATM me nikla saanp : एटीएम में सांप देखकर युवक के उड़े...

ATM me nikla saanp : एटीएम में सांप देखकर युवक के उड़े होश सर्पमित्र ने किया रेस्क्यू

मुलताई – {ATM me nikla saanp} नगर के एटीएम में पैसे निकालने गए एक युवक की जान पर उस समय बनाई जब एटीएम से पैसे निकाल रहा था और उसी दौरान उसके पैरों के पास आकर लगभग ढाई फीट लंबा साप बैठ गया। सांप को देखकर युवक के हक्के-बक्के गुम हो गए और एटीएम कार्ड छोड़ वह एटीएम से बाहर भाग आ गया और हो-हल्ला मचाने लगा। इसके बाद एटीएम के पास भीड़ जमा हो गई, तुरंत ही सर्पमित्र को बुलाया गया। सर्पमित्र ने सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया है।

रुपए निकालने गया था युवक

बताया जा रहा है कि मुलताई निवासी पियूष देशमुख नागपुर रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में पैसे निकालने के लिए रात लगभग 9:00 बजे गया था।जैसे ही उसने एटीएम कार्ड एटीएम मशीन में डाला और पैसे निकालने के लिए प्रोसेस करने लगा, लगभग ढाई फीट लंबा साप उसके पैरों के पास आकर बैठ गया। उसने जैसे ही सांप देखा, वह डर गया, सांप उसे डसने ही वाला था कि वह एटीएम से दौड़ कर बाहर आ गया। उसने तुरंत ही हल्ला मचाया, आसपास के व्यापारी एटीएम के पास जमा हो गए।

सर्पमित्र ने किया रेस्क्यू

सभी ने सांप को देखा वह तुरंत ही सर्पमित्र मोनू तायवाड़ेे को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने सांप का रेस्क्यू किया। उन्होंने बताया कि हालांकि यह सांप जहरीला नहीं है, लेकिन इसके काटने से बेहोशी आ जाती है और विभिन्न प्रकार के साइड इफेक्ट भी हो सकते हैं। उसे पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया गया है। पीयूष ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में मशीन अक्सर बंद रहती है और एटीएम पर कोई गार्ड भी नहीं रहता और उन्हें परेशानी का सामना भी करना पड़ता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular