Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeबैतूलArrested : अभिनंदन सरोवर के पास मिले शव के मामले में कोतवाली...

Arrested : अभिनंदन सरोवर के पास मिले शव के मामले में कोतवाली पुलिस ने किया 24 घण्टें में खुलासा, दो गिरफ्तार

बैतूल – अभिनंदन तालाब के पास बैतूल शुक्रवार को मिले एक अज्ञात शव के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए है। दोनों आरोपियों ने मृतक के साथ शराब के नशे में विवाद होने पर सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी थी।

एसडीओपी नितेश पटेल और कोतवाली प्रभारी अपाला सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को मिले शव की पहचान दिनेश पिता सूर्यभान खाडवे निवासी राजेन्द्र वार्ड गज के रूप में हुई थी, जिसका शव निरीक्षण से उसके चेहरे व सिर पर पत्थर पटकर हत्या करना प्रतीत होने से थाना कोतवाली पर 285/22 धारा 302 भादवि के अपराध का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मामले कि गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी के निर्देशन में अनुवि.अधि. पुलिस नितेश पटेल द्वारा के नेतृत्व में थाना प्रभारी कोतवाली को आवश्यक दिशा निर्देश दिये तथा आरोपीयो कि तत्काल गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया। इस पर से थाना प्रभारी कोतवाली अपाला सिंह द्वारा आरोपीयो की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गई।

विवाद होने पर की थी हत्या

मृतक

एसडीओपी श्री पटेल ने बताया कि प्रकरण में मृतक दिनेश पिता सूर्यभान खाडवे के मोबाईल की जानकारी के आधार पर आकाश मर्सकोले निवासी ऐनखेडी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया, जिससे घटना के संबंध में पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बताया कि अपने साथी विजय पण्डाग्रे के साथ अभिनंदन तालाब के पास शराब के नशे में आपस में गाली गलौच होने से आवेश में आकर मृतक दिनेश का पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी आकाश पिता रामदास मर्सकोले उम्र 28 साल निवासी ऐनखेडी जिला बैतूल और विजय पिता मधु पण्डाग्रे उम्र 31 साल निवासी सोहागपुर थाना बैतूल बाजार को गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्व में भी हत्या कर चुका है आकाश

एसडीओपी श्री पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आकाश के द्वारा पूर्व में भी औरंगाबाद महाराष्ट्र में एक व्यक्ति का सिर का पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है, जिसकी जानकारी निकाली जा रही हैं।

मामले के खुलासे में उनि वंशज श्रीवास्तव, उनि अरविन्द्र दीक्षित, सउनि अवधेश वर्मा आर सोनू आर जितेन्द्र आर पचम, सैनिक विजय की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments