HometrendingAropi ko kiya Giraftar : कोल्ड स्टोरेज बनाने वाली कंपनी के सुपरवाइजर...

Aropi ko kiya Giraftar : कोल्ड स्टोरेज बनाने वाली कंपनी के सुपरवाइजर की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

बैतूल-Aropi ko kiya Giraftar – कोल्ड स्टोरेज बनाने वाली कंपनी के सुपरवाइजर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया । पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि आरोपी को इटारसी रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया है ।

शाहपुर एसडीओपी पल्लवी गौर पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि दिनांक 19 अगस्त 22 को अभयजीत पिता कौशल प्रसाद पटेल ने चिचोली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वे नागपुर की वीएनआरसी कंपनी ग्राम महुपानी में काम कर रहे है । उनके साथ गावं के ही विष्णु कुशवाह नीरज दाहिया एवं शहडोल का राकेश केवट भी कंपनी में फ्रोजन फूट कोल्ड स्टोरेज वेयर हाउस बनाने का काम ग्राम महुपानी में कर रहे थे ।

दिनांक 18 अगस्त को रात्रि मे राकेश केवट वेयर हाउस के बाहर घूम रहा था, सुपरवाईजर विष्णु कुशवाह ने राकेश को वेयर हाउस से बाहर जाने के लिये मना करता था इसी बात को लेकर राकेश केवट ने वही पास में रखी लोहे की सब्बल से सुपरवाईजर विष्णु कुशवाह के साथ मारपीट किया । जिससे उपचार के दौरान विष्णु प्रसाद की मृत्यु हो गई।

फरियादी की रिपोर्ट पर थाना चिचोली मे अप0क0 435 / 2022 धारा 302,323 भादवि0 का पंजीबद्ध कर विवेचना की गई। आरोपी अन्य जिले का होकर घटना दिनांक से फरार था जिसकी तलाश पतारसी हेतु सुश्री सिमाला प्रसाद पुलिस अधीक्षक बैतूल, नीरज सोनी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैतूल के मार्गदर्शन एवं सुश्री पल्लवी गौर के निर्देशन थाने से टीम गठित की गई ।

आरोपी को ईटारसी रेलवे स्टेशन से दिनांक 8 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायालय बैतूल पेश किया गया है। प्रकरण के आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक तरन्नुम खान (थाना प्रभारी चिंचोली) उनि अवधेश तिवारी खुशहाल बोल, मुलायमसिंह, वीरेन्द्र तोमा, अजय अजनेरिया, आरक्षक विवेक मनी की विशेष भूमिका रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular