HometrendingAjgar Aur Bachhe Ka Video - बच्चे ने पकड़ लिया विशालकाय अजगर...

Ajgar Aur Bachhe Ka Video – बच्चे ने पकड़ लिया विशालकाय अजगर का मुँह 

देखें कड़ी मसक्कत से किए गए रेस्क्यू का वीडियो 

Ajgar Aur Bachhe Ka Videoविश्वभर में सांप एक ऐसा जीवन्त प्राणी है, जिसके बारे में सुनते ही लोगों की पलकें झपकने लगती हैं। इस परिस्थिति में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग और एक बच्चा मिलकर एक विशालकाय अजगर को पकड़ रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद, कई लोग उनकी बहादुरी की सराहना कर रहे हैं, जबकि कुछ इसे बेवकूफी की एक उदाहरण भी मान रहे हैं।

बच्चे और बुजुर्ग ने मिलकर किया रेस्क्यू | Ajgar Aur Bachhe Ka Video 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कर्नाटक के सालिग्राम में हुई है। वीडियो में दिखता है कि घरों के पास एक विशालकाय अजगर झाड़ियों में दिखाई देता है। इसे सुरक्षित रेस्क्यू करके दूर जंगल में भेजने के लिए बुजुर्ग और एक बच्चा प्रयासरत हैं। बुजुर्ग ने अजगर की पूंछ पकड़ ली है और सांप झाड़ियों में बढ़ने का प्रयास कर रहा है। इसी बीच, एक 10-12 साल का बच्चा ने 2-3 बार खतरनाक प्रयास करके झाड़ियों में घुसकर अजगर का मुंह पकड़ लिया है।

अजगर को आया गुस्सा 

इससे गुस्साए हुए अजगर ने उससे लिपटकर मारने का प्रयास किया। इसके दृश्य को देखकर पास में खड़े दूसरे लोग भागकर आए और अजगर को खींचकर उसकी मुँह की पट्टी खोली। इसके बाद, एक बोरी लाई गई और अजगर को उसमें डाला गया। इसके बाद, उसे जंगल में छोड़ दिया गया।

वायरल हुआ वीडियो | Ajgar Aur Bachhe Ka Video 

सोशल मीडिया पर डॉ. दुर्गाप्रसाद हेगड़े ने इस वीडियो को साझा किया है, और उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी जोड़ा है, ‘इस बच्चे ने एक वीरतापूर्ण कार्य किया है, लेकिन यह बहुत खतरनाक भी हो सकता है।’

इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को देखकर चौंके हुए हैं। और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

Source Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular