Aishwarya Rai – एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बच्चन परिवार का घर 

तलाक की अफवाहें हुई तेज 

Aishwarya Raiऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते कुछ समय से अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जोड़े के बीच कुछ तकरार चल रही है। हाल ही में, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने का निर्णय लिया, जिसके बाद अफवाहें और अधिक बढ़ गईं। इसी सिलसिले में, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय ने अब अभिषेक बच्चन के बंगले ‘जलसा’ को छोड़ दिया है। इस रिपोर्ट के सामने आते ही, इंटरनेट पर हलचल मच गई है।

मुश्किलों के दौर से गुजर रही है शादी | Aishwarya Rai 

कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है। इस संदर्भ में, कई घटनाएं हो रही हैं जो इसे सुझावित कर रही हैं कि बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या अब अलग रह रही हैं और बच्चन हाउस जलसा से बाहर निकल गई हैं। एंटरटेनमेंट पोर्टल दावा कर रहा है कि ऐश्वर्या ने जलसा को छोड़ दिया है और वह अब अपने समय को अपनी मां वृंदा राय और अभिषेक बच्चन के साथ समान रूप से बांट रही हैं।

सास बहु के बीच नहीं हो रही है बातचीत 

कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या बच्चन अब अपने पति से अलग रह रही हैं, लेकिन अब तक उनके साथ हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच बातचीत नहीं हो रही है और इसके कारण परिवार में तनाव बढ़ा है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि श्वेता बच्चन के जलसा में स्थाई स्थानांतरण के कारण और भी झगड़ा बढ़ गया है। इन सभी मुद्दों के बीच, अभिषेक बच्चन परेशान हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार के प्रति एक बेटे के रूप में अपनी जिम्मेदारी और अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति अपनी वफादारी दिखानी है।

नहीं हुई किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि | Aishwarya Rai 

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन ने पूरे बच्चन परिवार के साथ ‘द आर्चीज’ मूवी इवेंट में शामिल होकर ध्यान खींचा। इस आयोजन में ऐशवर्या को भतीजे अगस्त्य नंदा के लिए हूटिंग करते हुए भी देखा गया, जो अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार थे। जैसे ही ऐशवर्या को बच्चन परिवार के साथ पोज देते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, नेटिजन्स ने दावा किया कि उनके बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ थी। आराध्या का झुकाव अपनी मां ऐश्वर्या की ओर देखा गया, बावजूद इसके कि उनके पिता अभिषेक उनके साथ एक ही फ्रेम में पोज दे रहे थे। और अभिषेक के प्रति आराध्या के इस इशारे ने एक बार फिर बच्चन परिवार में सामंती अफवाहों को हवा दे दी। हालांकि, ऐश्वर्या के ‘जलसा’ छोड़ने की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

Source Internet