Accident News – अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत, 2 गंभीर

रानीपुर जोड़ के पास घोड़ाडोंगरी में हुई दुर्घटना

Accident Newsघोड़ाडोंगरी रानीपुर जोड़ के पास मंगलवार रात करीब 8 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी पुलिस एवं रानीपुर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

मौके पर ही हो गई थी युवक की मौत | Accident News

घोड़ाडोंगरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी हादसे में बाजारढाना निवासी अनमोल कहार की मौके पर मौत हो गई। जबकि राजू आहाके निवासी बाजारढाना एवं चंदन सलाम बेहड़ीढाना गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां का इलाज चल रहा है।वही राजू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव को घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया है। बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

महाराष्ट्र से आ रहे थे मजदूरी करके | Accident News

रानीपुर थाना प्रभारी अवधेश तिवारी ने बताया कि घोड़ाडोंगरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाजारढाना निवासी अनमोल कहार की मौके पर मौत हो गई। जबकि राजू आहाके निवासी बाजारढाना एवं चंदन सलाम बेहड़ीढाना गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मृतक के शव को बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। बाइक सवार महाराष्ट्र से मजदूरी कर वापस घोड़ाडोंगरी लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।