spot_img
HomeबैतूलAccident : दम्पत्ति के शव नागपुर रवाना, कंटेनर का चालक हिरासत में

Accident : दम्पत्ति के शव नागपुर रवाना, कंटेनर का चालक हिरासत में

कल पंखा के पास हुई थी भीषण दुर्घटना

बैतूल। भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर पंखा के पास गुरूवार दोपहर में हुए कंटेनर-कार भिडंत के भीषण हादसे में मृत दम्पत्ति के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम उपरांत नागपुर के लिए रवाना कर दिया गया है। वहीं कार को टक्कर मारने वाला कंटेनर के चालक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंखा पर हुए इस भीषण हादसे में सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी दम्पत्ति गोपाल अनमोलवार 71 साल एवं राजलक्ष्मी अनमोल वार 60 साल की कंटेनर की टक्कर में मौत हो गई थी। दोनों के शवों को गुरूवार जिला अस्पताल में लाकर मरच्युरी में रखा दिया गया था। वहीं पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही थी। शुक्रवार को मृतक दम्पत्ति के परिजनों के बैतूल पहुंचने के बाद दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं।
मृतक दम्पत्ति के चचेरे भाई धीरज अनमोलवार ने बताया कि कार एक्सीडेंट में मृत दोनों बैंक से सेवानिवृत्त अधिकारी थे। उनका पुत्र आयरलैंड में इंजीनियर है। दोनों भोपाल से नागपुर जा रहे थे तभी यह हादसा घटित हो गया।

इधर पुलिस ने कार को टक्कर मारने वाले कंटेनर चालक लुकमान खान निवासी हरियाणा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी कंटेनर के चालक ने ससुंद्रा जोड़ पर एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी। कंटनेर चालक को लगा की स्कूटी चालक की मौत हो गई है इसलिए लुकमान कंटेनर को अत्यधिक तेज गति से चला रहा था। इसी हड़बड़ी में वह गलत साईड से कंटेनर चलाने लगा और सामने से आ रही स्वीफ्ट कार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे पुणे निवासी दम्पत्ति सहित एक बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular