spot_img
HomeबैतूलAccident : बहन को ससुराल छोडक़र आ रहे भाई की मौत

Accident : बहन को ससुराल छोडक़र आ रहे भाई की मौत

टक्कर मारकर फरार हुआ अज्ञात वाहन, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

मुलताई – अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी। टक्कर से घायल युवक एक घंटे तक सडक़ पर तड़पता रहा। टक्कर मारने वाला वाहन फरार हो गया है। लोगों ने जब घायल को देखा तो इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। जिसके बाद उसे मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

बहन के ससुराल से आ रहा था वापस

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारूड खापा निवासी जितेंद्र पुत्र परसराम कवडेती(23 साल) शनिवार की शाम को नंदबोही अपनी बहन को उसके ससुराल छोडऩे गया था। रविवार की सुबह 10:00 बजे वह अपनी बहन के घर से अपने घर बाइक से वापस मारूड खापा आने के लिए निकला था। इसी बीच जाम के समीप एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर के बाद जितेंद्र मौके पर लगभग एक घंटा तड़पता रहा। रास्ता सुनसान होने से किसी को इस एक्सीडेंट की सूचना नहीं मिली।

लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

बाद में जब लोग उस रास्ते पर जा रहे थे तो उन्होंने घायल को दिखा। जिसके बाद एक राहगीर द्वारा जितेंद्र के जीजा को एक्सीडेंट होने की सूचना दी गई। जिस पर जितेंद्र का जीजा मौके पर पहुंचा और जितेंद्र को एक प्राइवेट वाहन से मुलताई के सरकारी अस्पताल लाया। जहां उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular