spot_img
HomeAutomobileअब इंतज़ार हुआ ख़तम आ रही है नई TATA SUMO टाटा कार...

अब इंतज़ार हुआ ख़तम आ रही है नई TATA SUMO टाटा कार लवर की हुई बल्ले बल्ले देखे फोटोज और फीचर्स।

नई टाटा सूमो: दिल थाम लीजिए, नए अंदाज में तहलका मचाने आ रहा है टाटा का नया सूमो

New Sumo : दिल लगाकर बैठिए Tata का नया सूमो नए अंदाज में तहलका मचाने आ रहा है. टाटा उन 3 एसयूवी के बारे में बात कर रही है जिन्हें वे भारतीय बाजार में पेश करना चाहते हैं। इनमें टाटा सिएरा, टाटा सफारी और टाटा सूमो शामिल हैं।

नई टाटा सूमो: दिल थाम लीजिए, नए अंदाज में तहलका मचाने आ रहा है टाटा का नया सूमो


धूम मचाने आ रही है टाटा की नई सूमो
यह डिज़ाइन टाटा मोटर्स द्वारा विकसित नहीं किया गया है और यह सुझाव नहीं देता है कि हमारे रास्ते में आने वाली कार इस तरह दिखेगी। यहां अभी भी डिजाइन की एक झलक है जो इंटरनेट का ध्यान खींच रही है। हम देख सकते हैं कि कई संकेत ग्रेविटास और टाटा हैरियर से लिए गए हैं। टाटा सूमो के अपेक्षित डिज़ाइन के साथ, यह अत्यधिक संभावना है कि कंपनी इम्पैक्ट 2.0 डिज़ाइन का उपयोग कर सकती है।

नई टाटा सूमो
ऑटो एक्सपो में शोकेस की गई Tata Sierra EV में भी ऐसा ही देखने को मिला है। सूमो का डिज़ाइन हमेशा एक बहुत ही बुनियादी शारीरिक संरचना रहा है, यहां तक ​​कि पिछली पीढ़ी के सूमो गोल्ड को भी टोन्ड किया गया था लेकिन बॉक्सी प्रकृति अभी भी बनी हुई है।

नई टाटा सूमो
टाटा सूमो X2 प्लेटफॉर्म पर आधारित थी। टाटा सिएरा और टाटा एस्टेट में एक ही प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया था। X2 प्लेटफॉर्म फ्रेम प्लेटफॉर्म पर बॉडी थी। इसने कार को एक अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस दिया और इसे खराब सड़क की स्थिति के लिए उपयुक्त बना दिया। टाटा सूमो एक रियर-व्हील-ड्राइव वाहन था और इसमें ट्रक जैसा सस्पेंशन था। पीछे की तरफ लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन था।


कंपनी की ओर से सूमो के लॉन्च की कोई खबर नहीं है। कार पर उनके काम करने के बारे में भी कोई लीक खबर नहीं है। यदि आप रेंडर किए गए डिज़ाइन के बारे में सोच रहे हैं तो इसे अच्छे ग्राफिक डिज़ाइनिंग ज्ञान की मदद से किया जा सकता है।

नई टाटा सूमो
हमें सूमो के इलेक्ट्रिक एसयूवी के रूप में लॉन्च होने की संभावना से इंकार नहीं करना चाहिए। टाटा के पास इलेक्ट्रिक वाहन बनाने का अनुभव है और ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित सिएरा की अवधारणा के साथ, यह हमें टाटा सूमो ईवी की संभावनाओं के बारे में बताता है।

क्या 2022 में भारत आएगी टाटा सूमो?

क्या 2022 में भारत आएगी टाटा सूमो?

इनमें से टाटा सिएरा एक इलेक्ट्रिक अवतार में आएगी और सफारी टाटा हेक्सा सफारी संस्करण के रूप में अपनी भावना बनाए रखेगी। लेकिन टाटा सूमो को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं आई है। लेकिन किसी ने टाटा सूमो की एक तस्वीर पेश की है और उसने एक ही सवाल उठाया है कि ‘क्या टाटा सूमो 2022 में भारत आएगी?’

RELATED ARTICLES

Most Popular