HomeAutomobileअब 2 लाख रूपये में घर लाये मारुती की 7 सीटर गाड़ी...

अब 2 लाख रूपये में घर लाये मारुती की 7 सीटर गाड़ी जाने क्या क्या लगेंगे डॉक्यूमेंट।

किफायती 7 सीटर कार खरीदने वालों के लिए मारुति सुजुकी अर्टिगा बेस्ट ऑप्शन है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 8.69 लाख रुपये से शुरू होती है। आप भी इन दिनों मारुति अर्टिगा खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह काफी आसान है। आप महज दो लाख रुपये डाउनपेमेंट कर अर्टिगा का बेस मॉडल मारुति अर्टिगा एलएक्सआई ऑप्शनल (Maruti Ertiga LXI Opt) या बेस्ट सेलिंग मॉडल अर्टिगा जेडएक्सआई ऑप्शनल (Maruti Ertiga ZXI Opt) फाइनैंस करा सकते हैं।

भारत में 7 सीटर कारों की अच्छी डिमांड है और इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी की अर्टिगा सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है। किफायती कीमत में अच्छे लुक और फीचर्स के साथ ही सीएनजी ऑप्शन होने की वजह से यह एमपीवी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। आप भी अगर अर्टिगा खरीदने का मन बना रहे हैं और आपके पास एकमुश्त पैसे नहीं भी हैं, तो चिंता की कोई बात नहीं है। महज दो लाख रुपये डाउनपेमेंट पर आप अर्टिगा के बेस मॉडल या टॉप सेलिंग मॉडल को फाइनैंस करा सकते हैं।

कीमत 8.69 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी अर्टिगा के कुल 9 वेरिएंट्स हैं, जिनमें दो सीएनजी मॉडल भी हैं। इनकी एक्स शोरूम कीमत 8.69 लाख रुपये से लेकर 13.03 लाख रुपये तक जाती है। इस बेस्ट सेलिंग एमपीवी में 1462 cc के पेट्रोल इंजन और इनमें सीएनजी किट का भी विकल्प है। मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन वाली अर्टिगा अच्छे केबिन स्पेस के साथ ही माइलेज में भी धांसू हैं। चलिए, अब आपको मारुति अर्टिगा फाइनैंस डिटेल्स बताते हैं।

Maruti Ertiga LXI Optional Car Loan Downpayment EMI Details

मारुति सुजुकी अर्टिगा के बेस मॉडल अर्टिगा एलएक्सआई ऑप्शनल की ऑन-रोड कीमत 9,68,635 रुपये है। आप अगर अर्टिगा के बेस मॉडल को दो लाख रुपये डाउनपेमेंट के साथ फाइनैंस कराते हैं और इंट्रेस्ट रेट 9 पर्सेंट रहता है तो फिर आपको 7,68,635 रुपये कार लोन लेना होगा। इसके बाद आपको 5 साल तक के लिए हर महीने 15,956 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। मारुति अर्टिगा एलएक्सआई ऑप्शनल मैनुअल पेट्रोल को लोन लेकर खरीदने पर आपको 5 साल में करीब 1.9 लाख रुपये रुपये ब्याज लग जाएंगे।

Maruti Ertiga ZXI Optioanl Car Loan Downpayment EMI Details

मारुति सुजुकी अर्टिगा के टॉप सेलिंग मॉडल अर्टिगा जेडएक्सआई ऑप्शनल की ऑन-रोड कीमत 12,55,213 रुपये है। आप अगर मारुति अर्टिगा जेडएक्सआई ऑप्शनल मैनुअल पेट्रोल को दो लाख रुपये डाउनपेमेंट कर फाइनैंस कराते हैं तो ब्याज दर 9 पर्सेंट है तो फिर आपको 10,55,213 रुपये कार लोन मिलेगा। इसके बाद आपको अगले 5 साल तक के लिए हर महीने 21,904 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। मारुति अर्टिगा के टॉप सेलिंग वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में करीब 2.6 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

राशन कार्ड 2024: राशन कार्ड की List हुई जारी अब मिलेगा फ्री में गेहू चावल और भी बहोत कुछ।

RELATED ARTICLES

Most Popular