बन्दे ने जुगाड़ से साइकिल में फिट कर दिया देसी हॉर्न, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बन्दे ने जुगाड़ से साइकिल में फिट कर दिया देसी हॉर्न, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे जुगाड़ के वीडियो देखने को मिल रहे हैं जिसके बारे में हम जिंदगी में नहीं सोच सकते। ऐसे में बाइक हो चाहे कार लोगों को उसमें मॉडिफाई करना बहुत पसंद आता है। ऐसे में एक बंदे ने अपनी साइकिल में बिना बैटरी कनेक्ट किये एक जुगाड़ू हॉर्न लगा दिया। चलिए जानते हैं कैसे?

ये भी पढ़े- How To Make Gulaal: रंगो के बिना अधूरी है होली! जानिए कैसे बनता है रंग-बिरंगा गुलाल?

भारत में होता है सबसे ज्यादा जुगाड़ का इस्तेमाल-

आज का समय आधुनिक तकनीक वाला है फिर भी कई लोग आज भी जुगाड़ का सहारा ले रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर जुगाड़ के इतने सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जैसा ऐसा लगता है कि भारत में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है। ऐसा ही एक जुगाड़ हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाओगे। तो चलिए जानते हैं जुगाड़ के बारे में…

साईकिल पर फिट कर किया जुगाड़ू हॉर्न-

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहा है एक बंदे ने अपनी साइकिल पर बिना बैटरी के चलने वाला हॉर्न फिट कर दिया है। इस जुगाड़ में उस शख्स ने ₹10 वाली पाउडर की खाली डिब्बी, एक मुंह से बजाने वाला पोंगा और एक पाइप की मदद ली है। उसने पाइप के एक सिरे को पाउडर के डिब्बे में एक छेद करके उसमें फिट कर दिया है और दूसरा सिरे को मुंह से बजाने वाले पोंगे में लगा दिया है। पाउडर के डिब्बे को हैंडल पर फिट कर दिया है और नीचे की ओर टायर के पास उसे होरन का फिट कर दिया। जैसे ही वह शख्स पाउडर के डिब्बे को दबाता है वैसे ही हॉर्न बजता है।

वीडियो देखने के लिए निचे दी गयी लिंक पर क्लिक करे-

https://www.youtube.com/shorts/CCAD_f2K_dQ?feature=share

2 thoughts on “बन्दे ने जुगाड़ से साइकिल में फिट कर दिया देसी हॉर्न, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान”

Comments are closed.