गाड़ी के बोनट में पिण्डरी मारकर बैठा था विशालकाय किंग कोबरा, वीडियो देख हो जायेगे रोंगटे खड़े

गाड़ी के बोनट में पिण्डरी मारकर बैठा था विशालकाय किंग कोबरा, वीडियो देख हो जायेगे रोंगटे खड़े, आये दिन सोशल मीडिया पूरी तरह से वायरल वीडियो से भरा पड़ा है जिसमे हमे जुगाड़ और जानवरो से जुड़े कई सारे वीडियो देखने को मिल जाते है। ऐसा ही एक किंग कोबरा का वीडियो सामने आ रहा है जिसमे कार को बोनट में विशालकाय काले रंग का किंग कोबरा बैठा हुआ नजर आ रहा है। आइये देखे इस वीडियो में…

ये भी पढ़े- 10 रुपये का सिक्का बनाने में बैंक को कितना आता है खर्चा? कीमत जान चौक जायेगे आप

आये दिन सोशल मीडिया पर दिखाई देते है सांप वाले वीडियो

आज के समय कब-क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योकि आये दिन ऐसे भी वायरल वीडियो देखने को मिलते है जिसे देख हम खुद हैरान रह जाते है। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक किंग कोबरा पिण्डरी मारकर कार को बोनट में बैठा हुआ नजर आया।

गाड़ी के बोनट में छिपा बैठा था काले रंग का किंग कोबरा

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है कि एक घर के आँगन में एक ब्लैक कलर की कार खड़ी है जिसमे यह किंग कोबरा छिपा हुआ है। घरवालों ने जब देखा तो उन्होंने जल्दी से सर्पमित्र को बुलवाया और सर्पमित्र ने आकर गाड़ी का बोनट खोला तो दिखा काळा रंग का विशालकाय किंग कोबरा जो कि एक साइड में पिण्डरी बांधकर बैठा हुआ था। सर्पमित्र ने कई फ़ीट लम्बे इस कोबरा सांप का रेस्क्यू किया और उसे सेफ जंगल में छोड़ दिया।

ये भी पढ़े- रात में आवारा पशुओ को खेत से दूर रखने के लिए किसान ने लगाया स्मार्ट जुगाड़, वीडियो देख दंग रह जाओगे

देखे वीडियो-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर Ajay_v_giri नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में काफी कुछ लिखा हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।

1 thought on “गाड़ी के बोनट में पिण्डरी मारकर बैठा था विशालकाय किंग कोबरा, वीडियो देख हो जायेगे रोंगटे खड़े”

Comments are closed.