55kmpl के शानदार माइलेज वाली Hero की धांसू बाइक करेगी Apache का खात्मा, जबरदस्त फीचर्स और जानें कीमत

By
On:
Follow Us

55kmpl के शानदार माइलेज वाली Hero की धांसू बाइक करेगी Apache का खात्मा, जबरदस्त फीचर्स और जानें कीमत। हीरो कंपनी ने 125cc इंजन सेगमेंट में ग्राहकों को सबसे किफायती बाइक देने के लिए हाल ही में अपनी नई Hero Xtreme 125R बाइक को लॉन्च किया है।

आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत बाजार में मौजूद अन्य बाइक्स की तुलना में काफी कम रखी गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी।

Hero Xtreme 125R के जबरदस्त फीचर्स

अगर हम इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो Hero Xtreme 125R में आपको गेज और स्टैंड अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट और चार्जिंग यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, स्टैंड अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट और चार्जिंग यूएसबी पोर्ट जैसे शानदार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Hero Xtreme 125R का दमदार इंजन और शानदार माइलेज

इस बाइक के इंजन की बात करें तो Hero Xtreme 125R में 125cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो सिंगल सिलेंडर पर काम करता है। यह इंजन 8000rpm पर 11.5bhp की पावर और 6000rpm पर 10.5nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero Xtreme 125R की कीमत

अगर हम Hero Xtreme 125R की कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत 1 लाख 22 हजार रुपये से शुरू होती है, और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1 लाख 75 हजार रुपये तक जाती है।

2 thoughts on “55kmpl के शानदार माइलेज वाली Hero की धांसू बाइक करेगी Apache का खात्मा, जबरदस्त फीचर्स और जानें कीमत”

Comments are closed.