Ratan Tata की पहली पसंद TATA NANO जल्द ही नए लुक में करेगी एंट्री

By
On:
Follow Us

Ratan Tata की प्रिय कार टाटा नैनो जल्द ही नए अवतार में बाजार में धमाल मचाने वाली है। इस बार इसे इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया जाएगा। TATA NANO, जो रतन टाटा की पसंदीदा कार मानी जाती है, को पहले किफायती दामों में बाजार में उतारा गया था।

New TATA NANO

अब इसे एक बार फिर से बड़े बदलावों के साथ पेश किया जाएगा। जैसे ही यह कार बाजार में एंट्री करेगी, इसकी भारी मांग होने की संभावना है। तो आइए जानते हैं इस कार के बारे में विस्तार से।

New TATA NANO की शानदार रेंज

नई टाटा नैनो को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया जा सकता है। इस कार में आपको 300 किलोमीटर तक की दमदार रेंज देखने को मिल सकती है, जिससे आप बेहद कम खर्च में लंबी दूरी तय कर सकेंगे। इसमें 17 kWh की बैटरी मिलने की उम्मीद है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा हो सकती है।

New TATA NANO के फीचर्स

नई TATA NANO में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें डिजिटल मीटर, एलईडी लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर, एयरबैग, बेहतरीन बूट स्पेस, और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं, जो इसे एक बेहतरीन कार बनाएंगे।

New TATA NANO की कीमत

नई टाटा नैनो की कीमत की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि यह कार आपके बजट में पेश की जाएगी। इसकी शुरुआती कीमत करीब 3 लाख रुपये हो सकती है। इस कार का मुकाबला MG Comet से होने की संभावना है।