iphone को अम्मा याद दिला देंगा न्यू Realme 10 pro 5G Smartphone, देखे अट्रैक्टिव फीचर्स के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी…

By
On:
Follow Us

iphone को अम्मा याद दिला देंगा न्यू Realme 10 pro 5G Smartphone, देखे अट्रैक्टिव फीचर्स के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी, Realme स्मार्टफोन कंपनी अपने प्रीमियम कैमरा फ़ोन के लिए जानी जाती है जिसने अपने ग्राहकों के लिए इन दिनों अपना Realme 10 pro 5G Smartphone मार्केट में पेश कर दिया है, आईये जाने इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े : – गरीबो के बजट में आया REDMI का झक्कास स्मार्टफोन, देखे ब्रांडेड कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी…

Realme 10 pro 5G Smartphone के अट्रैक्टिव फीचर्स

Realme 10 pro 5G Smartphone के अट्रैक्टिव फीचर्स की बात करे तो आपको इस फ़ोन में फीचर्स के तौर पर 6.72 इंच का Full HD Plus display मिलेगा, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाएगा और वही इस फ़ोन में आपको बेहतर गेमिंग के लिए स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा।

यह भी पढ़े : – Creta की दुनिया उजाड़ देंगी नई Maruti Grand Vitara कार, देखे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन…

Realme 10 pro 5G Smartphone की तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Realme 10 pro 5G Smartphone की तगड़ी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 108 Megapixel main camera, एक 2 megapixel secondary camera, और एक 16megapixel front camera है देखने को मिल जाएगा जो की रात में भी फोटोग्राफी के लिए बेहतर होगा।

Realme 10 pro 5G Smartphone की पॉवरफुल बैटरी

Realme 10 pro 5G Smartphone की पॉवरफुल बैटरी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ ही 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जायेगी जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त होगी।

iphone को अम्मा याद दिला देंगा न्यू Realme 10 pro 5G Smartphone, देखे अट्रैक्टिव फीचर्स के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी…

Realme 10 pro 5G Smartphone की कीमत

Realme 10 pro 5G Smartphone की कीमत के बारे में बात की जाए तो ये स्मार्टफोन मार्केट में लगभग 16,000 हजार में उपलब्ध होगा।

Related News