KTM का मार्केट ठप्प कर देगी किलर लुक वाली Yamaha MT-15, जानिए इसके स्पोर्टी फीचर्स के साथ कीमत

By
On:
Follow Us

KTM का मार्केट ठप्प कर देगी किलर लुक वाली Yamaha MT-15, जानिए इसके स्पोर्टी फीचर्स के साथ कीमत।

Yamaha MT-15 Bike

ऑटोमोबाइल सेक्टर के टू व्हीलर सेगमेंट में तेजी से नई-नई बाइक्स लॉन्च हो रही हैं। इस बीच, प्रसिद्ध टू व्हीलर निर्माता यामाहा ने एक और नई बाइक लॉन्च की है, जिसमें बेहतरीन फीचर्स और शानदार इंजन क्षमता है। कंपनी ने अपनी नई बाइक को जबरदस्त माइलेज के साथ लॉन्च किया है। इसमें डिजाइन और फीचर्स काफी बेहतर देखने को मिलते हैं। आइए जानते हैं यामाहा की इस बाइक के बारे में।

Yamaha MT-15 Bike का माइलेज

अगर हम इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इस बाइक में माइलेज काफी बेहतर है। क्योंकि कंपनी ने अपनी बाइक के अंदर 155 सीसी फ्यूल इंजेक्टर लिक्विड कूल्ड 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया है। इस बाइक में लगभग 52 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता है।

Yamaha MT-15 Bike के फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। यह बाइक सिंगल ABS के साथ उपलब्ध है। इस बाइक का डिजाइन भी काफी अच्छा है जो इसके लुक को इसके बाइक सेगमेंट से बेहतर बनाता है।

Yamaha MT-15 Bike की कीमत

यामाहा बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को अन्य बाइक सेगमेंट की तुलना में थोड़ी अधिक कीमत के साथ बाजार में लॉन्च किया है। लेकिन माइलेज क्षमता और डिजाइन के मामले में यह बाइक KTM से बेहतर है। इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.67 लाख रुपये है।

1 thought on “KTM का मार्केट ठप्प कर देगी किलर लुक वाली Yamaha MT-15, जानिए इसके स्पोर्टी फीचर्स के साथ कीमत”

Comments are closed.