Desi jugaad: गांव कस्बे के लड़के ने अनोखे जुगाड़ से कर लिया डबल डेकर बाइक का अविष्कार, देखे वायरल वीडियो…

By
On:
Follow Us

Desi jugaad: गांव कस्बे के लड़के ने अनोखे जुगाड़ से कर लिया डबल डेकर बाइक का अविष्कार, देखे वायरल वीडियो, सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ वायरल होते नजर आते है जिसमे अधिकतर जुगाड़ खेती किसानी के होते है पर हाल ही में एक ऐसा जुगाड़ सामने आया है जिसे देख आप भी दंग रह जाओगे, आईये जाने इस वायरल जुगाड़ के बारे में…

यह भी पढ़े : – जवान लड़को को राइडिंग का चस्का लगा देंगी नई Apache RTR 125, देखे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन…

शख्स ने अनोखे जुगाड़ से बाइक को बना दिया अजूबा

भाइयो जैसा की आप सभी भारत जुगाड़ के मामले में किसी से पीछे नहीं है वही अभी हाल ही में एक बाइक का जुगाड़ सामने आया है जिसमे दो नहीं और ना ही तीन बल्की कई सारे लड़के जुगाड़ की मदद से इस बाइक पर बैठे हुए है।

यह भी पढ़े : – iphone की मस्ती मुरा देंगा Redmi का कंटाप लुक स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा…

यहाँ देखे वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की ये कितना खतरनाक जुगाड़ है वही हम आपको बता दे की ये वीडियो को अब तक 69 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 2.4 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे 2.6 लाख अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने जुगाड़ से जुड़े खतरे पर कमेंट करते हुए लिखा, “एक गलती और गेम ओवर.” दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह बेटे ये तो गजब का है, अब आप भी बताये आपको यह जुगाड़ कैसा लगा।

Related News