Congress demonstration: कांग्रेस ने सड़क के गड्ढे में लगाया भाजपा का झंडा

By
On:
Follow Us

बारिश में  सड़क की बदहाली पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Congress demonstration: बैतूल। सड़क पर गड्ढे कहे या फिर गड्ढों में सड़क दोनों ही एक से बैतूल शहर में नजर आ रहे हैं। आप शहर की किसी भी सड़क पर निकल जाओ वहां पर आपको बड़े-बड़े गड्ढे देखने को मिल जाएंगे जिसमें वाहनों का पहिया जाते ही जहां वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे हैं वहीं वाहनों में भी खूब टूट फूट हो रही है। लोगों की परेशानियों को दृष्टिगत रखते हुए कांग्रेस ने आज सड़क के गड्ढों में भाजपा का झंडा लगाकर प्रदर्शन किया और नगर पालिका पर भ्रष्टाचार किए जाने का आरोप लगाया। सड़क के गड्ढों को लेकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत वागद्रे और पूर्व विधायक निलय डागा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क के गड्ढे में भाजपा का झंडा लगाकर विरोध जताया। कांग्रेस का आरोप है कि जिन सडक़ों का निर्माण नगर पालिका ने कराया है उस नगर पालिका की परिषद पर भाजपा का कब्जा है। भाजपा की परिषद ने खराब हुई सड़कों को लेकर ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष हेमंत वागद्रे ने आरोप लगाया है कि बैतूल नगर पालिका ने शहर की जो सडक़ें बनवाई हैं उसका निर्माण कार्य इतना घटिया था कि बारिश का पानी नहीं झेल पाई और इन सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। राहगीरों को निकलने में दिक्कत हो रही है और कई राहगीर तो गड्ढे में गिरने से घायल भी हो गए हैं। जिला प्रशासन को सड़क निर्माण कार्य की जांच करानी चाहिए और दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए।
कांग्रेस के पूर्व विधायक निलय डागा का आरोप है कि सडक़ निर्माण का कार्य इतना घटिया हुआ है कि इन सडक़ों में दो से तीन फीट के गड्ढे हो गए हैं। अब गड्ढों में सड़क ढूंढना पड़ रहा है। उनका आरोप है कि बीजेपी का विकास हर बारिश में बह जाता है और लोग परेशान होते हैं।श्री डागा का कहना है कि नगर पालिका में भ्रष्टाचार चरम पर है।
प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियों में कांग्रेस नेता धीरू शर्मा, मनोज आहूजा, प्रशांत राजपूत, अनुराग मिश्रा, सर्फराज खान, पार्षद नफीस खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़िए:- Betul News : फर्नीचर सहित पिकअप पकड़ाई