बाइक-स्कूटर सवारों के लिए खुशखबरी! बारिश और धूप से बचायेगा ये अम्ब्रेला

By
On:
Follow Us

बाइक-स्कूटर सवारों के लिए खुशखबरी! बारिश और धूप से बचायेगा ये अम्ब्रेला, दोपहिया वाहन चलाने वाले जानते हैं कि गर्मी में तेज धूप और बारिश में भीगना कितना मुश्किल होता है. मगर अब टेंशन लेने की कोई बात नहीं है, क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा जुगाड़, जिससे आपकी बाइक या स्कूटर को फोर-वीलर जैसा फील मिलेगा! जी हां, अब बारिश और धूप से बचने के लिए आप अपनी बाइक-स्कूटर पर ये खास तरीका अपना सकते हैं.

ये भी पढ़े- महिला ने लगाया इंजीनियर वाला दिमाग! ईंट-सीमेंट से बना दी देसी वॉशिंग मशीन, देखे जुगाड़ वाला वीडियो

बारिश और धूप से बचने के लिए अपनाएं ये आसान तरीके

  • यूनिवर्सल मोटर स्कूटर अम्ब्रेला: ये एक ऐसा छाता है जो आपकी बाइक या स्कूटर को चारों तरफ से कवर कर लेता है. इसे लगाना भी आसान है और ये आपको धूप के साथ-साथ बारिश से भी बचाता है. ये छतरी हर मौसम के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. इसकी कीमत और उपलब्धता की बात करें तो ये आपको ऑनलाइन आसानी से मिल जाएगी. आप इसे Amazon से 37 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 24,691 रुपये में खरीद सकते हैं.

इस छाते की सामने वाली कैप थोड़ी लंबी होती है, जो सामने से आने वाली तेज धूप को रोकती है. बारिश में भी ये आपको पानी से बचाती है और चारों तरफ से कवर करती है.

बाइक-स्कूटर सवारों के लिए खुशखबरी! बारिश और धूप से बचायेगा ये अम्ब्रेला

ये भी पढ़े- प्रेशर कुकर में फिट कर दी ये छोटी सी चीज और बना दी कॉफी बनाने वाली मशीन, यहाँ देखे कमाल का जुगाड़

  • मुरेन बाइक शील्ड कैनोपी: ये कैनोपी ऊपर बताए गए छाते की तरह चारों तरफ से कवर तो नहीं करती, लेकिन ये आपके सिर पर धूप और बारिश को नहीं आने देती. ये आपको Amazon-Flipkart जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर 1500 से 2 हजार रुपये में मिल जाएगी.

इसके अलावा भी बाजार में आपको कई और विकल्प मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपनी बाइक या स्कूटर पर लगाकर बारिश और धूप से बचा सकते हैं. अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से आप इनमें से कोई भी तरीका चुन सकते हैं. अब आप भी इन आसान जुगाड़ों को अपनाकर बाइक या स्कूटर चलाने का मजा ले सकते हैं!

2 thoughts on “बाइक-स्कूटर सवारों के लिए खुशखबरी! बारिश और धूप से बचायेगा ये अम्ब्रेला”

Comments are closed.