Ladki Ka Viral Video : बारिश के बीच छत पर रील बना रही थी लड़की तभी अचानक आसमान से आई आफत 

By
On:
Follow Us

गिरती हुई बिजली कैमरे में हो गई कैद 

Ladki Ka Viral Video – रील बनाने का क्रेज हर उम्र के लोगों पर छाया हुआ है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, सभी इस शौक में मग्न हैं। कई लोग तो रील बनाने के चक्कर में अपनी जान तक खतरे में डाल देते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई दृश्य देखे जा सकते हैं। हाल ही में, इससे जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बारिश में डांस रील बनाने के लिए छत पर चढ़ जाती है। उसी वक्त बिजली गिरने की आवाज़ आती है और लड़की वहां से भाग निकलती है। कुल मिलाकर, लड़की एक बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बच गई। यह दृश्य वास्तव में दिल दहला देने वाला है।

कैमरे में कैद गिरती हुई बिजली | Ladki Ka Viral Video 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश के मौसम में एक लड़की छत पर भीगते हुए डांस रील बनाने की कोशिश कर रही है। उसने अपने मोबाइल का सेटअप भी तैयार कर लिया था। जैसे ही वह डांस शुरू करती है, आसमान से बिजली गिरती है। ऐसा लगता है कि बिजली उसके आसपास ही कहीं गिरी है। बिजली की कड़कड़ाहट सुनते ही लड़की वहां से भाग निकलती है, लेकिन उसके मोबाइल में यह पूरा दृश्य कैद हो जाता है। लड़की की किस्मत अच्छी थी कि वह इस हादसे का शिकार होने से बच गई। यह वीडियो बिहार के किसी स्थान का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | Ladki Ka Viral Video 

इससे पहले भी बिजली गिरने से संबंधित घटनाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। यह बताया गया है कि जहां बिजली गिरने की संभावना हो, वहां से तुरंत हट जाना चाहिए। खुले मैदान या पेड़ के नीचे कभी नहीं रुकना चाहिए, क्योंकि बिजली अक्सर इन्हीं स्थानों पर गिरती है। यह वीडियो ‘ghantaa’ नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है, और इस पर नेटिज़न्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Source Internet