प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल ने ‘रामलीला’ के गाने पर डांस का वीडियो वायरल, लोग बोले- “बिल्कुल देसी गर्ल जैसी!”

By
On:
Follow Us

प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल ने ‘रामलीला’ के गाने पर डांस का वीडियो वायरल, लोग बोले- “बिल्कुल देसी गर्ल जैसी!”, बॉलीवुड की दुनिया में, सेलिब्रिटी स्टाइल की नकल अक्सर अनगिनत प्रशंसक करते हैं, जिससे ऐसे ट्रेंड बनते हैं जो लोगों को आकर्षित करते हैं। इन प्रशंसकों में से कुछ हमशक्ल भी हैं, जिनकी प्रियंका चोपड़ा जैसी सितारों से समानता हैरान करने वाली और मनोरंजक दोनों हो सकती है। हाल ही में, मोनिका भाटी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जो एक जानी-मानी सोशल मीडिया हस्ती हैं और जिन्हें प्रियंका चोपड़ा जैसी दिखने के लिए जाना जाता है।

ये भी पढ़े- इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखे गोलगप्पे वाला, अलग-अलग आवाज में बेचता नजर आया गुपचुप

सोशल मीडिया सनसनी मोनिका भाटी!

सोशल प्लेटफॉर्म पर सक्रिय मोनिका नियमित रूप से ऐसी सामग्री साझा करती हैं जो उनके विशाल दर्शकों को पसंद आती है। उनका नवीनतम वीडियो, फिल्म रामलीला के प्रतिष्ठित गीत “राम चाहे लीला चाहे राम” पर एक आकर्षक प्रदर्शन है, जिसमें उन्हें एक शानदार सफेद लहंगे में दिखाया गया है, जो सहजता से गीत की कोरियोग्राफी को फिर से बनाता है। जहां उनके प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते हैं, वहीं अन्य लोग वैश्विक स्टार से उनकी समानता का मज़ाक उड़ाते हैं।

देखे वीडियो-

वीडियो ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है। प्रशंसकों ने तारीफों के पुल बाँध दिए हैं, जबकि कुछ ने चुटीले अंदाज़ में पूछा है कि क्या प्रियंका चोपड़ा ने खुद मोनिका को स्वीकार किया है। दूसरों ने मज़ाकिया अंदाज़ में उन्हें उनकी अनूठी पहचान की याद दिलाई है, और उनसे मोनिका भाटी के रूप में अपनी पहचान को अपनाने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़े- यूट्यूबर को सड़क पर चलती गाड़ी में स्विमिंग पूल बनाकर वीडियो बनाना पड़ा महंगा, जाने क्या हुआ कैसा?

सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर के रूप में मोनिका की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, लाखों लोग उनके दैनिक अपडेट का बेसब्री से अनुसरण करते हैं और उनकी विविध सामग्री से जुड़ते हैं। इस बीच, प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने संपन्न करियर पर ध्यान केंद्रित करती हैं, वैश्विक मनोरंजन उद्योग में एक उल्लेखनीय उपस्थिति बनाए रखती हैं।