डॉली चायवाले का मालदीव्स में जलवा! Beach पर विदेशियों को चाय पिलाता आया नजर

By
On:
Follow Us

डॉली चायवाले का मालदीव्स में जलवा! Beach पर विदेशियों को चाय पिलाता आया नजर। नागपुर का चायवाला ‘डोली’ सोशल मीडिया पर हर बच्चे को पता है। Nagpur का ये चाय बेचने वाला शख्स पूरी दुनिया में वायरल है। रविवार, 16 जून को डोली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद जनता कह रही है कि इस शख्स ने चाय को दुनियाभर में मशहूर कर दिया है!

ये भी पढ़े- गुनगुन गुप्ता ने साड़ी पहन इंटरनेट पर बिखेरा अपना जलवा! अपने डांस से दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

दरअसल वायरल वीडियो में डोली को मालदीव्स में अपने स्टॉल पर चाय बनाते और फिर विदेशी पर्यटकों को परोसते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि डोली उस वक्त ट्रेंडिंग टॉपिक बने थे, जब उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के सह-संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक बिल गेट्स को चाय बनाकर पिलाई थी।

विदेशियों को पसंद आई डोली की चाय

इस वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि डोली ने मालदीव्स के समुद्र तट पर चाय का स्टॉल लगा रखा है। वह विदेशी धरती पर बेफिक्र अंदाज में चाय बनाते नजर आ रहे हैं। वहीं पर्यटक देख रहे हैं कि ये शख्स क्या कर रहा है! जब चाय बन जाती है, तो डोली कई पर्यटकों को चाय परोसते हैं। वहीं कई विदेशी डोली के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं। अब डोली की ये क्लिप इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है।

ये भी पढ़े- Flipkart सेल में धमाका! ₹6000 की छूट के साथ मिल रहा है Motorola का ये धांसू 5G फोन

डोली का वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो 16 जून को डोली के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल @dolly_ki_tapri_nagpur से पोस्ट किया गया था। इसकी कैप्शन में लिखा था – मालदीव्स वाइब्स। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 24 लाख लाइक्स और 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 18 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रिएक्ट किया।

यूजर्स के मजेदार कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा – आत्मविश्वास को आत्मविश्वास सिखाने वाला आदमी। वहीं दूसरे यूजर ने कहा – मैं अपने रेзюमे को उसकी दुकान पर लगाने की सोच रहा हूं। एक ने कहा – क्या कोई डोली भाई के सामने बोल सकता है। वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि मोदी के बाद यही इकलौता चायवाला है जो सुर्खियों में रहता है।

कौन हैं डोली?

डोली महाराष्ट्र के Nagpur से ताल्लुक रखते हैं। वह इंटरनेट की दुनिया में एक जाना-माना चेहरा हैं, जिनकी चाय बनाने और परोसने का स्टाइल दूसरों से बिल्कुल अलग है! उनका खुद का एक चाय का स्टॉल है जिसे दुनिया ‘डोली की टपरी’ के नाम से जानती है। हर रोज व्लॉगर्स, इंफ्लुएंसर्स और आम लोग डोली की टपरी पर सेल्फी लेने और वीडियो फिल्माने पहुंचते हैं। बता दें कि डोली को साउथ इंडियन फिल्मों का शौक है और उन्हें एक्शन पसंद है और यही एक्शन उनकी चाय बेचने के अंदाज में भी देखने को मिलता है।