Tata Punch के परखच्चे उड़ा देगी नई Maruti Swift, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन

By
On:
Follow Us

Tata Punch के परखच्चे उड़ा देगी नई Maruti Swift, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन, मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक है।

यह युवाओं की पसंदीदा कार है जिसे इसके स्पोर्टी लुक, शानदार माइलेज और किफायती कीमत के लिए जाना जाता है। अगर आप भी एक स्टाइलिश और किफायती शहरी कार की तलाश में हैं, तो मारुति स्विफ्ट आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

New Maruti Swift में मिलेगा दमदार इंजन

स्विफ्ट दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है 1.2-लीटर K- सीरीज डुअल जेट पेट्रोल इंजन: यह इंजन 89 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन बेहतरीन माइलेज के लिए जाना जाता है, 1.2-लीटर डुअलजेट डुअल VVT डीजल इंजन: यह इंजन 74 bhp की पावर और 190 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है, दोनों इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ आते हैं.

New Maruti Swift में मिलेंगे झक्कास आकर्षक कलर

स्विफ्ट कई आकर्षक रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाते हैं. आप अपनी पसंद के अनुसार इन रंगों में से सॉलिड फायर रेड, प्रीमियम व्हीट डस्ट, डिजायर ब्लू, मेटालिक मिस्ट ग्रे, पर्ल स्नो व्हाइट, स्पीड ब्लैक चुन सकते हैं।

New Maruti Swift आधुनिक फीचर्स से भरपूर

मारुति स्विफ्ट कई आधुनिक फीचर्स से लैस है, जो आपकी सवारी को आरामदायक और सुविधाजनक बनाते हैं. कुछ प्रमुख विशेषताएं इस प्रकार हैं। ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), डुअल एयरबैग्स, पुश-बटन स्टार्ट, क्रूज़ कंट्रोल

New Maruti Swift किफायती कीमत

अगर कीमत की बात करें, तो मारुति स्विफ्ट की कीमत इसकी सबसे बड़ी खासियत है. यह अपनी श्रेणी की सबसे किफायती कारों में से एक है. इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत ₹ 5.99 लाख (पेट्रोल, LXi वेरिएंट) से शुरू होती है और ₹ 8.88 लाख (डीजल, ZXi+ वेरिएंट) तक जाती है.

1 thought on “Tata Punch के परखच्चे उड़ा देगी नई Maruti Swift, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन”

Comments are closed.