गाड़ियों पर जमी धूल पर कलाकार ने उकेरी अद्भुत कलाकृति, वीडियो देख फ़टी की फ़टी रह जायेगी आपकी आंखे

By
On:
Follow Us

गाड़ियों पर जमी धूल पर कलाकार ने उकेरी अद्भुत कलाकृति, वीडियो देख फ़टी की फ़टी रह जायेगी आपकी आंखे। आज के ज़माने में टैलेंटेड लोगो की कोई कमी नहीं है जहाँ देखो वहा हमे टैलेंटेड लोग देखने को मिल जाते है। एक ऐसा ही गजब का टैलेंट एक शख्स के पास है जिसे देख आप भी हैरान रह जायेगे। आइये देखते है इस वीडियो में..

ये भी पढ़े- आपके सफर का साथी बनेगा ये छुटकू गैस चूल्हा! स्वादिष्ट खाने का तड़का अब कहीं भी, कभी भी…

आज के समय में लोगो के पास अलग-अलग तरीके का टैलेंट है जिसे करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। आये दिन सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे वीडियो हमे देखने को मिल जाते है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसे देख आपकी आंखे फ़टी की फ़टी रह जायेगी। आइये देखते है इस वीडियो में…

गाड़ियों पर जमी धूल पर कलाकार ने उकेरी अद्भुत कलाकृति

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है जिसमे एक शख्स द्वारा बड़े दिनों से गाड़ियों पर जमी धूल के ऊपर अपने टैलेंट से गजब की कलाकृति उकेर रहा है जिसे देख बड़े-बड़े लोग हैरान रह गए है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकेगे जिसमे यह शख्स बिना किसी पेंट या ब्रश के अपनी ऊँगली से गजब की कलाकृति बनाता हुआ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़े- जंगल में मस्तमौला घूम रहे कुत्ते का तेंदुए ने किया चुपके से शिकार, वीडियो देख दंग रह गए लोग

देखे वीडियो-

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @chef_sam7 नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसे अब तक करोड़ो की संख्या में देखा जा चूका है। इस वीडियो पर अब तक 29 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे है।