Bullet और Jawa के पसीने छुड़ा देगी Honda CB350RS का डेसिंग लुक, नए प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन

By
On:
Follow Us

Bullet और Jawa के पसीने छुड़ा देगी Honda CB350RS का डेसिंग लुक, नए प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन, होंडा सीबी350RS भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय मोटरसाइकिल है।

होंडा सीबी350RS जो अपने क्लासिक लुक और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। हाल ही में, होंडा ने 2024 मॉडल को नए रंग विकल्पों और कुछ अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया है आइए जाने इसके फीचर्स और इंजन के बारे में।

यह खबर भी पढ़िए – बड़े बड़े महाज्ञानी भी 10 सेकंड में ढूंढ नहीं पाए 746 के जंजाल में 749 अंक, ढूंढ लिया तो कहलाओगे बीरबल का नाती

Honda CB350RS का दमदार इंजन

Honda CB350RS के इंजन की यदि बात करे तो होंडा सीबी350RS में 348.3cc, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 35 PS की पावर और 31 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाली यह बाइक स्मूथ राइडिंग का अनुभव कराती है।

Honda CB350RS के प्रीमियम फीचर्स

Honda CB350RS के प्रीमियम फीचर्स की बात करे तो इसमें डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्विचएबल असिस्ट, स्लिपर क्लच, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) जैसे फीचर्स मिलते हैं यह फीचर गियर शिफ्टिंग को स्मूथ बनाता है और पीछे के पहिए को लॉक होने से रोकता है। एनालॉग स्पीडोमीटर और टैकोमीटर के साथ डिजिटल फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर भी मिलता हैं।

Bullet और Jawa के पसीने छुड़ा देगी Honda CB350RS का डेसिंग लुक, नए प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन

Honda CB350RS का डेसिंग लुक

Honda CB350RS के डेसिंग लुक की बात करे तो इसमें रेट्रो-स्टाइल हेडलाइट और टेललाइट मिलते हैं जो इस बाइक को क्लासिक लुक को बनाए रखते हुए Bullet और Jawa के पसीने छुड़ा देगी Honda CB350RS का डेसिंग लुक, नए प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन।

Honda CB350RS के शानदार कलर ऑप्शन

2024 होंडा सीबी350RS में रंग विकल्पों की बात करे तो इसमें स्टील ब्लैक (Steel Black), स्पोर्ट रेड (Sports Red) और मैट ब्लू (Matt Blue) जैसे कलर देखने को मिलेंगे।

Honda CB350RS की कीमत

Honda CB350RS के कीमत की यदि बात करे तो आपको इस धासु बाइक की शुरुवाती कीमत लगभग ₹ 1.90 लाख (एक्स-शोरूम) से ₹ 2.05 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच देखने को मिल सकती है।