घर पर आइसक्रीम बनाने के लिए महिला ने लगाया नायाब जुगाड़, वीडियो देख हिल गया आनंद महिंद्रा जी का दिमाग

By
On:
Follow Us

घर पर आइसक्रीम बनाने के लिए महिला ने लगाया नायाब जुगाड़, वीडियो देख हिल गया आनंद महिंद्रा जी का दिमाग। आज कल इंटरनेट पर कई तरह वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमे से कुछ काफी हैरान करने वाले होते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला ने अजीबोगरीब ढंग से घर पर ही आइसक्रीम बना दी। आइये देखे इस वीडियो में….

ये भी पढ़े- मगरमच्छ के साथ ‘मौत का खेल’! मगरमच्छ के साथ तैरते हुए नजर आई लड़की, देखे खौफनाक वीडियो

फिलहाल अभी गर्मी का सीजन शुरू है जिसके चलते मार्केट में ठंडा पानी और आइसक्रीम की डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में कई लोग बाहर से आइसक्रीम मंगवा कर खाते हैं तो कोई घर पर बनाकर खाते हैं। सभी लोग आइसक्रीम बनाने के लिए अलग-अलग तरकीब लगाते है। ऐसे ही एक महिला ने आइसक्रीम बनाकर अनोखा तरीका अपनाया है आईए देखते इस वीडियो के माध्यम से

घर पर आइसक्रीम बनाने के लिए महिला ने लगाई गजब की तकनीक

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है जिसमे एक महिला ने घर में ही देसी जुगाड़ की तकनीक का इस्तेमाल करके आइसक्रीम बनाने वाली मशीन तैयार कर ली है। ऐसी तकनीक न अपने इससे पहले कही देखि होगी और न कभी सुनी होगी। यह तकनीक बेहद ही यूनिक और हैरान कर देने वाली है। इस वीडियो को खुद भारत में मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। 

देखे वीडियो-

Related News

1 thought on “घर पर आइसक्रीम बनाने के लिए महिला ने लगाया नायाब जुगाड़, वीडियो देख हिल गया आनंद महिंद्रा जी का दिमाग”

Comments are closed.