किफायती दाम में लग्जरी SUV का अनुभव! 28 के माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

किफायती दाम में लग्जरी SUV का अनुभव! 28 के माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत, मार्केट में इन दिनों बढ़ती चार पहिया वाहनों की डिमांड को देखते हुए Maruti अपनी खदान में से एक से बढ़कर एक गाड़ियाँ लांच कर रही है। जिसमे से एक है Maruti Fronx, जिसे लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इसे हाल ही में कंपनी द्वारा CNG में पेश किया गया है। चलिए जानते है क्या है इसमें खास..

ये भी पढ़े- 34kmpl माइलेज और ढेर सारे फीचर्स के साथ पेश है Maruti की 4 लाख वाली लक्ज़री कार

Maruti Fronx CNG 2024 में मिलता है दमदार इंजन

Maruti Fronx CNG 2024 के इंजन की बात करे तो इसमें 1.2 लीटर K-सीरीज़ डुअलजेट इंजन दिया गया है जो कि 76bhp की पावर और 98.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। माइलेज की बात करे तो यह कार CNG में 28.51 किमी/किग्रा और पेट्रोल में 21 किमी/लीटर माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Fronx CNG 2024 के लक्ज़री फीचर्स

Maruti Fronx CNG 2024 में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7.0-इंच फूल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, वॉयस असिस्टेंट फीचर, 4-स्पीकर साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर और स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड कंट्रोल जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए है।

ये भी पढ़े- Punch के धागे खोल देगी 6 लाख वाली की ये लक्ज़री SUV, Creta जैसे लुक के साथ 40+ सेफ्टी फीचर्स

Maruti Fronx CNG 2024 में मिलते है खासमखास सेफ्टी फीचर्स

Maruti Fronx CNG 2024 में सेफ्टी का अच्छा खासा ध्यान रखा गया है जिसमे आपको डुअल फ्रंट एयरबैग, 360 व्यू कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी-थेफ्ट सिक्योरिटी सिस्टम, इनसाइड रियर व्यू मिरर, रियर व्यू कैमरा, सभी 3-पॉइंट ईएलआर सीट बेल्ट, साइड और कर्टन एयरबैग जैसे कई सारे सेफ्टी फीचर्स दिए गए है।

Maruti Fronx CNG 2024 की कीमत

इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 8.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गयी है। यह इसके CNG मॉडल की कीमत है, यह दो वैरिएंट में आती है जो क्रमशः सिग्मा और डेल्टा है।