Samsung Galaxy S22 – सैमसंग के इस शानदार फ़ोन पर 36000 रूपये की बचत 

By
On:
Follow Us

सिर्फ 50,000 रूपये में इसे बना लें अपना  

Samsung Galaxy S22Samsung Galaxy S22 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो हजारों भारतीयों को प्रिय है। Samsung Galaxy S23 का अपडेटेड मॉडल अब मार्केट में उपलब्ध है, लेकिन इसके बावजूद भी Samsung Galaxy S22 का प्रतिष्ठा बाकी है। अगर आप इस स्मार्टफोन के वफादार फैन हैं, तो बता दें कि दिवाली के बाद भी इस पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर से लाभान्वित होने का विचार कर सकते हैं। इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से जानने के लिए हम आपको बताने जा रहे हैं। 

36000 रुपये की महाबचत | Samsung Galaxy S22 

सैमसंग गैलेक्सी S22 5जी के ऑफर के बारे में जानने से पहले इसकी कीमत जान लेना चाहिए। स्मार्टफोन की असली कीमत तो ₹85,999 है, लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ ₹49,999 में खरीद सकते हैं। इस पर 41% का भारी डिस्काउंट उपलब्ध है। इस भारी डिस्काउंट के बाद, ग्राहकों की स्मार्टफोन पर 36,000 रुपये की महाबचत हो रही है ।

दमदार और कमाल के फीचर्स | Samsung Galaxy S22 

जब बात आती है स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की, तो इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा, इसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डायनेमिक अमोलेड डिस्प्ले भी है। यह डिस्प्ले यूजर्स को एक बेहतरीन अनुभव देता है, जो कि इस कीमत रेंज में दुसरे स्मार्टफोन्स में आम तौर पर उपलब्ध नहीं होता। इस ऑफर से लाभान्वित होना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है। सैमसंग गैलेक्सी ऑफर: इस स्मार्टफोन के पास स्टाइलिश रियर ग्लास पैनल भी होता है, साथ ही एक प्रीमियम डिजाइन वाला कैमरा सेटअप भी है, जो ग्राहकों को खूब पसंद आता है।

Source – Internet