King Cobra Ka Video – महिला पर किंग कोबरा का अटैक देख कप जायगी आपकी रूह, देख वीडियो,

By
On:
Follow Us

King Cobra Ka Video: कहते हैं सांप बिना वजह किसी पर हमला नहीं करता है. उसे छेड़ने पर ही वो पलटवार करता है. मगर सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर ये सारी बातें झूठी लगने लगेंगी. इसमें सांप चुपचाप बैठी महिला पर अचानक हमला बोल देता है. जिस तरह से उसने हमला बोला वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकता है. वीडियो थाईलैंड के सूरत थानी का बताया जा रहा है. इसमें करीब 12 फीट लंबा किंग कोबरा महिला पर अचानक हमला बोलता है. लेकिन गनीमत ये रही कि महिला बच गई और मौके से भाग निकली.

ये भी पढ़े – Mumbai Local Fight Video – मुंबई लोकल में महिलाओ के बिच फिर मचा कलेश, हुई थप्पड़ों की बरसात,

महिला पर कोबरा का अटैक

सोशल मीडिया पर ध्यान खींच रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक महिला चुपचाप अपने परिवार के लिए खाना बनाने में जुटी थी. तभी पीछे से एक 12 फीट लंबा किंग कोबरा रेंगते हुए महिला की तरफ बढ़ने लगा. देखते ही देखते वो उसके पास पहुंच गया. फिर अचानक सामने फन फैलाकर बैठ गया और महिला को डसने की कोशिश में जुट गया. महिला की नजर पड़ते ही उसके होश फाख्ता हो गए. उसने तुरंत खुद को सांप की पहुंच से पीछे कर लिया और चिल्लाते हुए वहां से भाग निकली. सांप भी तुरंत वहां से झाड़ियों के बीच बाग निकला.

यहां देखिए इस खौफनाक वीडियो को

ये भी पढ़े – Chachaji Ka Dance – चाचाजी ने ‘लुंगी डांस’ पर किया स्टेज तोड़ डांस, फंक्शन में आये मेहमान भी चौंके,

ऐसा लगा जैसे पुरानी दुश्मनी हो

जिस तरह से किंग कोबरा सांप महिला को अचानक डसने के लिए आया उसे देखकर ऐसा लगने लगा जैसे उसकी महिला से कोई पुरानी दुश्मनी हो और वो बदला लेने के लिए आया हो. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि रेंगते हुए सांप को महिला में कुछ मूवमेंट दिखी और उसने इसे हमला मान लिया होगा तभी सांप ने अटैक किया. खैर जो भी हो यह पूरा नजारा मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया इसे The Independent नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Leave a Comment