चलती बाइक पर लड़के ने किया लड़की को Kiss, वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई,

By
On:
Follow Us

Viral Video – सोशल मीडिया पर ऐसे सैकड़ों वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं, जिसमें कपल चलती हुई बाइक पर रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है। देखा जाए तो ये एक नए तरह का ट्रेंड आ गया है जिसे लोग खूब फॉलो कर रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के जयपुर का है। जहां चलती बाइक पर एक कपल को खुलेआम इश्क फरमाते हुए देखा गया। वीडियो में कपल खुलेआम ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां उड़ा रहे हैं। दोनों में से किसी ने हेलमेट भी नहीं लगाया है। लगाएंगे ही क्यों हेलमेट लगा लेते तो किस करने का मजा कैसे उठा पाते?

यह भी पढ़े – Video – हाथों से चलने वाली मछली का वीडियो हुआ वायरल, देख वैज्ञानिक भी हुए हैरान,

चलती बाइक पर लड़के ने किया लड़की को Kiss

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का बाइक चला रहा है और लड़की उसके पीछे बैठी हुई है। तभी लड़का बीच सड़क चलती बाइक पर पीछे बैठी लड़की को खुलेआम किस करने लगता है। कपल के इस रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कपल को कमेंट कर खूब सुना भी रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि ये लोग प्यार के नाम पर अश्लीलता फैला रहे हैं।

यह भी पढ़े – वायरल वीडियो School के टीचर का वीडियो वायरल स्कूल में Video बनाना पड़ गया भारी

मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

इधर, मामला जैसे ही जयपुर पुलिस के संज्ञान में आया पुलिस ने तुरंत कपल पर कार्रवाई की। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर जांच-पड़ताल करते हुए युवक के पास पहुंची। जहां पुलिस ने युवक का चालान काटा और उसे चेतावनी भी दी गई कि वह भविष्य में ऐसी कोई हरकत न करे। हांलाकि ऐसे कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं, पुलिस ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी की है लेकिन लोग फिर भी नहीं मान रहे हैं। लोगों ने इसे एक कूल कपल बनने का दिखावा करने का जरिया समझ लिया है।

Leave a Comment