Vivo V29e 5G – 64MP कैमरा के साथ आ रहा है Vivo का ये चकाचक फ़ोन 

By
On:
Follow Us

डिज़ाइन ऐसी जो सबके दिलों को भा जाए 

Vivo V29e 5Gटेक्नोलॉजी के मामले में आज मोबाइल का एहम योगदान है आज हमारा आधे से ज्यादा या फिर कहें पूरा ही काम फोन पर हो जाता है ऐसे में आपके हाथों में एक दमदार और शानदार फ़ोन होना जरुरी है। इसीलिए कई कंपनियां आए दिन एक से एक फोन मार्केट में लॉन्च करते रहती हैं। ऐसे में भारत में सबसे भरोसेमंद कंपनी Vivo ने अपने नए फ़ोन को मार्केट में ले कर के आने के लिए कमर कस ली है।

आज हम आपको Vivo के इस नए फ़ोन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देंगे। अगर हम बात करें फ़ोन के डिज़ाइन की तो फोन का डिजाइन जबरदस्त होने वाला है। इसके अतिरिक्त, टीजर आधिकारिक वीवो इंडिया वेबसाइट पर आसानी से उपलब्ध है, जो डिवाइस के डिजाइन को प्रभावी ढंग से सत्यापित करता है। 

डिज़ाइन से उठा पर्दा | Vivo V29e 5G 

टीजर में फोन के पीछे का डिजाइन दिखाया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. कैमरे में OIS स्थिरीकरण की सुविधा होगी. 91Mobiles ने Vivo V29e 5G के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताया है। 

शानदार कैमरा क्वालिटी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Vivo V29e 5G के रियर पर 64MP का मुख्य कैमरा होगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) द्वारा बढ़ाया जाएगा. वहीं सामने की तरफ ऑटोफोकस क्षमताओं के साथ 50MP का कैमरा है। 

कीमत और वैरिएंट | Vivo V29e 5G 

Vivo V29e 5G में सेंट्रल पंच होल मिलेगा. जहां सेल्फी कैमरा रहेगा. रिपोर्ट के अनुसार, V29e की अनुमानित कीमत लगभग 30,000 रुपये है. फोन दो वेरिएंट (एक 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ और दूसरा 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ) में आने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि V29e 5G में स्नैपड्रैगन 480 5G या स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट हो सकता है। 

Source – Internet 

Leave a Comment