Jara Hatke Video – आम की गुठली में लगाया Jugaad बना दी सीटी 

By
On:
Follow Us

कमाल की ट्रिक से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल 

Jara Hatke Video Jugaad बचपन के वो दिन तो आप सभी को ही याद होंगे जब ये मोबाइल गेमिंग की जगह मजेदार खेल हुआ करते थे खेल खेल में हम कुछ ऐसा कर जाते थे जो की काफी मजेदार होता था। मोबाइल के इस दौर ने बच्चों का घर से बाहर निकलना बंद करवा दिया है जिससे की बच्चे नई चीजें नहीं सीख प् रहे हैं लेकिन आज हम आपकी पुरानी यादें ताजा करने वाले हैं दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा देखा जा सकता है की कैसे एक शख्स जमीन के निचे से आम की गुठली निकालता है और फिर उसमे ऐसा जुगाड़ लगाता है की देखते ही देखते गुठली सीटी बन जाती है। 

आम की गुठली से बनाई सीटी | Jara Hatke Video Jugaad 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स आम की गुठली से सीटी बनाकर दिखा रहा है। इसके लिए वह सबसे पहले जमीन से आम के पौधे को उखाड़ता है। उसमें लगी जड़ (गुठली) को अच्छे से क्लीन करता है। बाद में, वह गुठली को एक तरफ से पत्थर पर घिसकर पतला करता है। जहां से हवा फूंकनी होती है। अंत में गुठली से निकल रहे पौधे को वह तोड़ देता है, और फिर एक बच्ची इस गुठली वाली सीटी को बजाकर दिखाती है।

वायरल हुआ वीडियो | Jara Hatke Video Jugaad 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @funny_jokes_or_videos से 29 जुलाई को पोस्ट करते हुए लिखा गया – ऐसा खिलौना किसने बनाया बचपन में? अब यह क्लिप तमाम लोगों को बचपन के दिनों की याद दिला रहा है। यही वजह है कि वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Source – Internet 

Leave a Comment