tendue ka video – तेंदुए के शिकार को लकड़बग्घों ने झपटा  

By
On:
Follow Us

तेंदुआ पेड़ से गिरा तो लकड़बग्घों की हुई मौज 

tendue ka videoसोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जहाँ अक्सर कोई एक जानवर किसी दूसरे जानवर का शिकार करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इन शिकार से जुड़े वीडियो को देखने में कई लोगों को काफी मजा भी आता है।

लेकिन इन दिनों एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक जानवर को सजा मिली तो दूसरे जानवर की मौज हो गई। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की तेंदुए शिकार लेकर पेड़ पर चढ़े और नीचे लकड़बग्घे मौजूद हैं तभी एक तेंदुए पेड़ से नीचे गिरा साथ में शिकार भी गिरा तो लकड़बग्घे  उनका शिकार लेकर भाग गए। 

तेंदुओं का शिकार ले भागे लकड़बग्घे | tendue ka video   

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ इम्पाला का शिकार करने के बाद पेड़ पर उसको निपटा रहे होते थे। नीचे लकड़बग्घों का झुंड उनकी एक गलती का इंतजार कर रहा होता है। अचानक ही, दोनों झगड़ पड़ते हैं।

ऐसे में एक तेंदुआ लकड़बग्घों के बीच गिर पड़ता है, और पलभर बाद ही उनका शिकार भी नीचे गिर जाता है। लकडबग्घों का झुंड उसे अपने कब्जे में लेकर खाने लगता है। अब दोनों ही तेंदुए की हिम्मत नहीं होती कि वह लकड़ बग्घों से अपना शिकार वापस छीन सकें। कुल मिलाकर उनकी एक गलती ने दोनों को खाने से दूर कर दिया। 

वायरल हुआ वीडियो | tendue ka video  

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज @dulinilodge से 9 जुलाई को पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में बताया – तेंदुआ लकड़बग्घों के बीच गिरा…। कितना जबरदस्त सीन था, जब रेवेन्सकोर्ट (Ravenscourt) और उसका बेटा ह्लांबेला (Hlambela) जैकलबेरी के पेड़ पर इम्पाला (शिकार) को लेकर झगड़ पड़े… लेकिन अंत में पेड़ के नीचे मौजूद लकड़बग्घों की मौज हो गई। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया जा रहा है।

Source – Internet 

Leave a Comment