Magarmach Aur Murge Ka Video – मगरमच्छ के झुंड से बच निकला मुर्गा

By
On:
Follow Us

ऐसा चकमा दिया जिसे देख कर हर कोई हैरान 

Magarmach Aur Murge Ka Videoनदी तालाब में रहने वाले जीवों में सबसे खतरनाक और खूंखार एक ही जानवर होता है और वो है मगरमच्छ जो की दिखने में ही इतना खतरनाक लगता है की देखने वाले की सांसे अटक जाएं। अक्सर सोशल मीडिया पर मगरमच्छ से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। 

जिसमे की मगरमच्छ को आप शिकार करते हुए देख सकते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक मुर्गा कई मगरमच्छों के झुंड से सुरक्षित बाहर निकल कर के आ जाता है। 

मुर्गे ने मगरमच्छ को छकाया | Magarmach Aur Murge Ka Video 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की जैसे ही मुर्गा मगरमच्छों के झुंड में फंसता है। इस दौरान कुछ मगरमच्छ पानी के अंदर, तो कुछ पानी के बाहर जमीन पर मंडराते नजर आ रहे हैं |

इस बीच सभी शिकारियों की नजर अकेले फड़फड़ाते मुर्गे पर पड़ती है, जिसे अपना निवाला बनाने के लिए सभी जद्दोजहद करने लगते है. इस बीच जबड़ा फाड़े मगरमच्छों के बीच से अपनी जान बचाता मगरमच्छ किसी तरह मौत को चकमा देकर दीवार के पास निकल जाता है। 

वायरल हुआ वीडियो | Magarmach Aur Murge Ka Video 

महज 10 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. इस वीडियो को 10 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5.3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 59 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे। 

Source – Internet 

Leave a Comment