Video:रेप के आरोपियों को पुलिस ने पैदल घुमाया,पुलिस वाहन में आई थी खराबी

By
On:
Follow Us

बैतूल(सांध्य दैनिक ख़बरवाणी)- 15 साल की नाबालिग के साथ हुए दुराचार के आरोपियों को हथकड़ी लगा कर शुक्रवार को बैतूल बाजार नगर में घुमाया ।

बैतूल बाजार निवासी राहुल विश्वकर्मा और चेतन विश्वकर्मा पर आरोप है कि इन दोनों ने नेशनल हाईवे 47 पर स्थित अपने ढाबे पर 15 साल की नाबालिक लड़की से दुराचार किया था ।

पीड़िता आठनेर थाना क्षेत्र की रहने वाली है । जनवरी माह में उसका अपहरण का मामला आठनेर थाने में दर्ज हुआ था । 15 दिन बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लिया था । इसके बाद सीडब्ल्यूसी की काउंसलिंग में नाबालिग लड़की ने बताया कि उसके साथ राहुल और चेतन विश्वकर्मा ने दुराचार किया था ।

इस मामले में आठनेर पुलिस ने धारा 363 के मामले में धारा 376 बढ़ाते हुए जांच शुरू कर दी । बैतूल बाजार पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आठनेर पुलिस को सौंपा है । शुक्रवार को पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को हथकड़ी लगाकर बैतूल बाजार नगर में घुमाया ।

बैतूल बाजार टीआई एबी मर्सकोले का कहना है कि पुलिस के वाहन में खराबी आने के कारण उन्हें दूसरे वाहन में शिफ्ट किया गया था । जहां दूसरा वाहन खड़ा था उसके पहले 20-25 कदम पर पुलिस का पहला वाहन खराब हो गया था। जिससे पुलिस ने दूसरे वाहन तक उन्हें पैदल ले गए ।

Leave a Comment