Khargosh Aur Saanp – आपस में बुरी तरह भिड़े खरगोश और सांप, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश 

By
On:
Follow Us

सांप फन फैला कर रहा था हमला खरगोश ने दिया उछल कर जवाब 

Khargosh Aur Saanpसोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इनमें से सांपो से जुड़े वीडियो देखना लोग काफी पसंद करते है। इसीलिए सांपो से जुड़े वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक खरगोश और सांप आपस में बुरी तरह लड़ पड़ते है और दोनों ही एक दूसरे पर हावी हो जाते हैं। 

खरगोश से भिड़ गया सांप | Khargosh Aur Saanp 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशाल सांप (Snake) और एक खरगोश (Rabbit) आमने सामने बैठे हुए दिख रहे हैं. सांप, खरगोश पर अपने फन से वार करता है तो खरगोश उछल जाता है. फिर सांप बार-बार खरगोश पर वार करता है |

पहले तो खरगोश खुद को बचाने की कोशिश करता है फिर कुछ देर बाद उसे गुस्सा आ जाता है और वो भी सांप पर अटैक कर देता है. बस फिर क्या था, सांप डर जाता है और वहां से भागने लगता है. खरगोश भी कुछ देर तक उसके पीछे भागता है। 

वायरल हुआ वीडियो | Khargosh Aur Saanp 

इस वीडियो को इंस्टग्राम पर gisellegk8 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

Source – Internet 

Leave a Comment